Fashion/Film/T.VLead News

वेडिंग एनिवर्सरी पर ऋषि कपूर को याद कर नीतू हुईं इमोशनल, देखें शेयर किया गया वीडियो

इंस्टाग्राम पर वीडियो देख फैन्स की आंखों में भी आंसू छलके

Mumbai : दिवंगत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की आज 41वीं वेडिंग एनिवर्सरी है. दुर्भाग्य से आज ऋषि इस दुनिया में नहीं हैं. अभिनेत्री नीतू सिंह (कपूर) इस खास मौके पर ऋषि को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.
नीतू ने वीडियो के कैप्शन में टूटे दिल का इमोजी बनाकर लिखा, “…आज 41 साल हो गए होते.” नीतू द्वारा लिखी गई ये एक लाइन अपने आप में बहुत कुछ कह जाती है कि आज के दिन अपने जीवन के बिना वह कैसा महसूस कर रही हैं.

30 अप्रैल को ऋषि कपूर का हो गया था निधन

Catalyst IAS
ram janam hospital

मालूम हो कि बीते साल 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. कोरोना काल के चलते उनकी शवयात्रा बहुत साधारण रही और प्रशासन ने कोशिश की कि जितना जल्दी हो सके उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाए.

The Royal’s
Sanjeevani

 

वीडियो में रियल लाइफ की झलकियां भी हैं

नीतू कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन तमाम फिल्मों के सीन हैं जिनमें नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं. साथ ही रियल लाइफ की वो झलकियां भी हैं जिनमें नीतू कपूर और ऋषि कपूर एक साथ दिखे. कुछ ही मिनटों में इस वीडियो पर बेहिसाब लाइक्स और शेयर्स आ गए हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैन्स ने ढेरों इमोशनल कमेंट्स किए हैं.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में औद्योगिक विकास के प्रति सरकार गंभीर, इलेक्ट्रो स्टील वेदांता और अमलगम स्टील के साथ जल्द होगा एमओयू

Related Articles

Back to top button