न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देश के अंदर के गद्दारों से भी सावधान रहने की जरूरत : अमर बाउरी

शहीद रणधीर वर्मा के 28वें शहादत दिवस पर श्रध्दांजलि सभा आयोजित

93

Dhanbad : देश की सीमा पर शहीद होने वाले देश के जवानों को जितना सम्मान मिलता है उनसे कहीं भी कम सम्मान देश के अंदर शहीद होने वालों को नहीं मिलना चाहिए. आज हमें देश के अंदर के गद्दारों से सावधान रहने की आवश्यकता है, क्योंकि गद्दार सीमा के बाहर ही नहीं बल्कि देश के अंदर ही मौजूद है. उक्त बातें झारखंड के खेल मंत्री अमर बाउरी ने शहीद रणधीर वर्मा के 28वें शहादत दिवस पर आयोजित श्रध्दांजलि सभा में कही.

mi banner add

सभा रणधीर वर्मा मेमोरियल सोसाइटी के तरफ से आयोजित की गयी थी. मंत्री अमर बाउरी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए. साथ ही मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, विधायक राज सिन्हा, पूर्व मंत्री व रणधीर वर्मा की पत्नी प्रॉ. रीता वर्मा, एसएसपी किशोर कौशल आदि अतिथि के रूप में शामिल हुए.

 रणधीर वर्मा की जीवनी से सीख लेने की आवश्यकता

श्रध्दांजलि सभा में धनबाद के विधायक के राज सिन्हा कहा कि नौजवानों और विभाग के पदाधिकारियों को रणधीर वर्मा से सबक लेने की जरुरत है. वो रणधीर वर्मा को जाने-समझे और उनके कर्तव्य और व्यक्तव्य को जाने. इनके आचरण से सीखे. रणधीर वर्मा और श्यामल चक्रवर्ती ने धनबाद के नागरिकों के रक्षा के लिए प्राण न्योछावर कर दिया था. धनबाद एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि जरुरत पड़ने पर हमलोग समाज के लिए किसी भी स्थिति में त्याग कर सकते हैं. यह हमलोग को सिख लेना का विषय है. ऐसे ही अधिकारियों के कारण हर आदमी अमन और चैन की जिंदगी जीता है और समाज में सुरक्षा की भावना जगता है.

Related Posts

शिक्षा विभाग के दलालों पर महीने भर में कार्रवाई नहीं हुई तो आमरण अनशन करूंगा : परमार

सैकड़ो अभिभावक पांच सूत्री मांगों को लेकर शनिवार को रणधीर बर्मा चौक पर एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे

सूफी गायक भारती बंधुओं ने अपनी प्रस्तुति दी

कार्यक्रम की शुरुआत बैंक मोड़ थाने में उनकी प्रतिमा पर पुलिस अधिकारियों और रीता वर्मा ने माल्यार्पण कर किया .इसके बाद सुबह 10 बजे रणधीर वर्मा चौक पर देश भक्ति गीतों के साथ आये अतिथियों ने माल्यार्पण कर किया. छतीसगढ के कलाकार सूफी गायक भारती बंधुओं ने अपनी प्रस्तुति दी. कार्यक्रम में रणधीर वर्मा मेमोरियल सोसाइटी के अध्यक्ष भृगु भगत, वरिष्ठ पत्रकार किशोर कुमार, प्रमोद झा, रुपेश आदि मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: