न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छुट्टी पर भेजे गये सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के घर के बाहर घूम रहे चार संदिग्ध हिरासत में

गुरुवार सुबह छुट्टी पर भेजे गये सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिये जाने की खबर है.

35

NewDelhi :  गुरुवार सुबह छुट्टी पर भेजे गये सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिये जाने की खबर है.  आश़्चर्य की बात है कि इन चारों के पास आईबी के कार्ड मिलने की बात कही गयी है. हालांकि ये आईबी के असली अधिकारी हैं, अभी यह साफ नहीं हुआ है.  खबरों के अनुसार चारों देर रात आलोक वर्मा के घर के बाहर घूम रहे थे.  इस क्रम में सीबीआई विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए कांग्रेस ने वर्मा की जासूसी कराये जाने का आरोप लगाया है.  जानकारी के अनुसार  बुधवार देर रात चार लोग दो गाड़ियों में सवार होकर आये. वे आलोक वर्मा के आवास के बाहर चक्कर काटने लगे.

इसे भी पढ़ें : सीबीआई में कौन था माल्या का मददगार? राकेश अस्थाना की जांच से सच सामने आ सकता था

कुछ देर तक सुरक्षाकर्मियों और उनमें झड़प भी हुई

बता दें कि इनकी गतिविधियों पर आलोक वर्मा की सुरक्षा में तैनात अफसरों को शक हुआ. उसके बाद जब सुरक्षाकर्मियों ने उनको पकड़ने की कोशिश की, तो वे भागने की कोशिश करने लगे.  कुछ देर तक सुरक्षाकर्मियों और उनमें झड़प भी हुई.   सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया.  फिलहाल उन चारों से पूछताछ की जा रही है.  सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान उन्होंने खुद को इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) से होने का दावा किया.  हालांकि, अभी तक उनमें से किसी की पहचान नहीं की जा सकी है.

palamu_12

आखिर ये चारों कौन हैं और वर्मा के घर के बाहर क्या कर रहे थे, अभी यह पता नहीं चल पाया है.  उनके पास मिले पहचान पत्र के अनुसार चारों आईबी के अधिकारी हैं.  इनके नाम धीरज, प्रशांत, विनीत बताये जा रहे हैं.  सूत्रों के अनुसार पुलिस उनके पहचान पत्रों की जांच कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: