न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

NDA विश्वास और महागठबंधन महामिलावट और उलझन का गठबंधन है : रघुवर दास

550

Ranchi : भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को एनडीए के घटक दलों की बैठक आयोजित की गयी थी. बैठक के बाद राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया. सीएम ने कहा कि एनडीए राज्य के सभी 14 लोकसभा सीटों में चुनाव जीतेगी.

एनडीए विश्वास और महागठबंधन महामिलावट और उलझन का गठबंधन है. सीएम ने बताया कि एनडीए को जमीनी स्तर पर मजबूती कैसे देनी है इसको लेकर सभी दलों की बैठक की गयी. 11 अप्रैल तक राज्य के जिलों के एनडीए जिलाध्यक्षों की बैठक की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- बोले राहुल,  चुनाव के बाद चोर की जांच होगी और चौकीदार जेल में होगा

16 अप्रैल तक प्रखंड स्तर पर एनडीए के सभी दलों की बैठक कर ली जाएगी. निचले स्तर पर समन्वय स्थापित किया जा सके इस दिशा में काम किया जा रहा है. सीएम रघुवर दास ने कहा कि एनडीए गठबंधन सिर्फ दल का नहीं बल्कि एक एक कार्यकर्ताओं के दिल का गठबंधन है.

Related Posts

नहीं थम रहा #Mob का खूनी खेलः बच्चा चोरी के शक में तोड़ रहे कानून, कहीं महिला-कहीं विक्षिप्त की पिटायी

बच्चा चोरी की बात महज अफवाह, अफवाह से बचें और सावधानी और सतर्कता रखें

NDA के सभी नेता सभा में शामिल रहेंगे

सीएम ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान जहां भी सभा होगी एनडीए के सभी नेता मौजूद रहेंगे. झारखंड में चार चरणों में चुनाव होने है. एनडीए सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है. 14 में 13 सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ेगी. वहीं एक सीट आजसू के खाते में है. गिरिडीह सीट पर आजसू कोटे से चंद्रप्रकाश चौधरी मैदान में हैं. अभी तक राज्य के 11 सीटों पर ही प्रत्याशियों की घोषणा की गयी है. रांची, चतरा और कोडरमा सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गयी है.

इसे भी पढ़ें- सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों को भरना मुश्किल, इस साल रिटायर हो जायेंगे 33 विभागों के 3359…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: