न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डिनर में शामिल हुए एनडीए के नेता, दिखायी एकजुटता

366

New Delhi: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के बाद भाजपा अध्यक्ष ने मंगलवार को एनडीए के घटक दलों के लिए दिल्ली में एक डिनर पार्टी का आयोजन किया. इसमें एनडीए के घटक दलों के प्रमुख नेता शामिल हुए. इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित रहे. यहां एनडीए के घटक दलों के नेताओं ने उनका सम्मान भी किया. यह आयोजन दिल्ली के होटल अशोक में रखा गया था.

इसे भी पढ़ें – महेश पोद्दार ने JBVNL को दिखाया आईना, कहा- बिजली पर्याप्त, डिस्ट्रीब्यूशन ठीक नहीं, लोड बढ़ना और कम उत्पादन सिर्फ बहाना

कई नेता पहुंचे

एनडीए के डिनर में शामिल होने शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अशोका होटल पहुंचे. झारखंड से आजसू पार्टी के प्रमुख सुदेश महतो भी इस पार्टी में शामिल हुए. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पहल पर NDA के शीर्ष नेताओं की यह बैठक ऐसे समय में बुलायी गयी जब 22 विपक्षी दलों ने कुछ देर पहले ही ईवीएम को लेकर चुनाव आयोग से कई मांगें सामने रखीं. होटल अशोक में आयोजित डिनर में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी तथा LJP प्रमुख रामविलास पासवान भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें- सीमेंट की कीमत में बढ़ोतरी का असरः 570 करोड़ की सरकारी योजनाओं की लागत में होगी 46 करोड़ तक की बढ़ोतरी

उधर, शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधित्व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पार्टी नेता सुखबीर सिंह बादल ने किया. NDA नेताओं ने उम्मीद जाहिर की है कि एग्जिट पोल्स की तरह ही 23 मई को मतगणना के बाद केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी. अगर सियासी रणनीति के हिसाब से भी सोचें तो बीजेपी की यह पहल सहयोगियों के साथ NDA को एकजुट दिखाने का भी प्रदर्शन है.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें – अरुणाचल प्रदेशः एनपीपी विधायक तिरोंग अबो समेत 11 लोगों की हत्या

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like