JharkhandMain SliderRanchi

NDA प्रत्याशी बाटुल ने बेरमो सीट से भरा पर्चा, दीपक प्रकाश बोले- हेमंत सरकार की उल्टी गिनती शुरू

  • BJP प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने कहा- हेमंत सरकार के नौ महीने के कार्यकाल में दुष्कर्म के 1200 मामले दर्ज हुए

Ranchi : राज्य की बेरमो विधानसभा सीट पर होनेवाले उपचुनाव के लिए NDA प्रत्याशी के तौर पर योगेश्वर महतो बाटुल ने बुधवार को नामांकन कर दिया. नामांकन कार्यक्रम के दौरान उनके साथ गोमिया विधायक और आजसू नेता लंबोदर महतो भी मौजूद थे.

हर मोर्चे पर फेल साबित हुई हेमंत सरकार : दीपक प्रकाश

बाटुल के नामांकन के बाद बीटीपीएस ग्राउंड, बोकारो में आयोजित जनसभा में NDA के नेताओं ने योगेश्वर महतो की जीत के दावे किये. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि नौ महीने के कार्यकाल में हेमंत सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. 1200 से अधिक दुष्कर्म के केस पुलिस थानों में रिकॉर्ड हुए हैं. अब हेमंत सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है.

दीपक प्रकाश ने कहा कि बेरमो और दुमका की सीट जनता NDA की झोली में डालेगी. इस दौरान गिरिडीह सांसद और आजसू नेता चंद्रप्रकाश चौधरी, भाजपा विधायक बिरंची नारायण, राज सिन्हा, भानू प्रताप शाही, नवीन जायसवाल, पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर सहित कई अन्य नेता भी मौजूद थे.

NDA प्रत्याशी बाटुल ने बेरमो सीट से भरा पर्चा

वादाखिलाफी के खिलाफ है चुनाव

इस मौके पर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ जनता चुनाव में अपना फैसला सुनायेगी. बेरोजगारों, विद्यार्थियों, किसानों, स्वास्थ्य सेवाओं और दूसरे सभी मामलों पर इस सरकार ने जनता को केवल धोखा दिया है. विकास की गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं. विधि-व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. वर्तमान सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में लोगों को केवल धोखा दिया है, उन्हें निराश किया है. चुनाव में वोट करके जनता इसे साबित करेगी.

दो बार योगेश्वर ने बेरमो में जीता है जनता का भरोसा

योगेश्वर महतो पहली बार 2005 से 2009 तक बेरमो से भाजपा के टिकट पर झारखंड विधानसभा सदस्य थे. इसके बाद 2014 से 2019 तक भी इस सीट से उन्होंने विधानसभा में प्रतिनिधित्व किया. 2019 के विधानसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेसी नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह ने हराया था. अब बेरमो के लिए हो रहे उपचुनाव में एक बार फिर से वह दावा ठोक रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस की ओर से जयमंगल सिंह मैदान में ताल ठोककर खड़े हैं.

NDA प्रत्याशी बाटुल ने बेरमो सीट से भरा पर्चा
बेरमो में योगेश्वर महतो बाटुल के नॉमिनेशन कार्यक्रम में एनडीए ने दिखायी एकजुटता.

इसे भी पढ़ें-बेरमो: जीत के दावे के साथ कुमार जयमंगल ने भरा पर्चा, प्रदेश अध्यक्ष बोले- लॉकडाउन में सूबे के हर नागरिक को सरकार ने पहुंचाई मदद

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: