Crime NewsFashion/Film/T.VNational

ड्रग पैडलर कैरी मैंडिस को पकड़ने गयी NCB की टीम पर हमला, तीन अधिकारी घायल

  • बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई करता है कैरी

Mumbai: ड्रग पैडलर कैरी मैंडिस को पकड़ने गयी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पर कैरी के लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में एनसीबी के 3 अधिकारियों के घायल होने की खबर है. इसमें जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके दो अन्य साथी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: Chatra : माओवादी कमांडर के अंतिम संस्कार में जुटी हजारों की भीड़

गोरेगांव इलाके में छापेमारी के लिए गयी थी टीम

एनसीबी सूचना के आधार पर गोरेगांव इलाके में छापेमारी के लिए गयी थी. एनसीबी के पास सूचना थी कि ड्रग पैडलर कैरी मैडिस यहीं छिपकर बैठा है. एनसीबी के टीम जैसे ही इस इलाके में पहुंची कैरी के लोगों ने पत्थर औऱ डंडों से एनसीबी की टीम पर हमला कर दिया. एनसीबी इस हमले से बचते हुए कुछ लोगों को पकड़ने में कामयाब भी हुई.

इसे भी पढ़ें: धौनी के फार्म की ऑर्गेनिक सब्जियां पहुंचीं बाजार, दूध भी बेच रहे मिस्टर कूल

आगरे, यूसुफ शेख और अमीन अब्दुल धराये

एनसीबी जिन्हें गिरफ्तार करने में सफल हुई है उनमें कैरी मैडिस के खास लोग शामिल है जिनके नाम आगरे, यूसुफ शेख और अमीन अब्दुल है. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. ये लोग भी एनसीबी की टीम पर हमला करने वालों में शमिल थे. उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

एनसीबी की टीम कैरी को पकड़ने की हर संभव कोशिश कर रही है. सूत्रों की मानें तो कैरी के पास कई राज हैं जो बॉलीवुड से जुड़े हैं. कैरी बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई करता है. उसकी गिरफ्तारी से कई राज खुल सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: सीएसआर फंड से स्वास्थ्य, शिक्षा, जीविकोपार्जन और कृषि के विकास पर विशेष फोकस: रांची डीसी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: