BiharCrime News

NCB ने औरंगाबाद में पकड़ा 9 क्विंटल 90 किलो गांजा

Aurangabad: बिहार में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बड़ी सफलता हासिल की है.  एजेंसी ने गुप्त सूचना के आधार पर औरंगाबाद जिले से 9 क्विंटल 90 किलो गांजा पकड़ा है . जिसकी अनुमानित बाजार मूल्य एक करोड़ रुपए के करीब है . इसके साथ ही तीन तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास एनसीबी की पटना टीम ने दिल्ली नारकोटिक्स की सूचना के आधार पर एक हाइवा को पकड़ा. हाइवा पर लदे 9 क्विंटल 90 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. वहीं लाइनर समेत तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया. एनसीबी पटना की पांच सदस्यीय टीम की इस कार्रवाई में करीब एक करोड़ रुपये मूल्य का गांजा जब्त किया गया. दिल्ली नारकोटिक्स की तरफ से मिले इनपुट के आधार पर पटना एनसीबी ने कार्रवाई की है. गिरफ्तार गांजा तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

advt

औरंगाबाद एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने एसीबी के द्वारा 9 क्विंटल 90 किलो गांजा बरामद होने की बात कही है और 3 लोगों को गिरफ्तारी की बात भी कही है. आगे की कार्रवाई चल रही है. हमलोग एनसीबी टीम के संपर्क में है और जो भी लोकल पुलिस से सपोर्ट चाहिए हमलोग जरूर करेंगे.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में तबादलेः स्वागत का गुलदस्ता भी नहीं सूखता कि आ जाती है विदाई की बारी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: