ChaibasaJamshedpurJharkhand

नक्सलियों ने सारंडा, किरिबुरू, सोनुआ व गोईलकेरा में कई जगह लगाये बैनर और पोस्टर, दहशत में ग्रामीण

Kiriburu/Sonua : चाईबासा पुलिस बल की ओर से शुक्रवार को पीएलएफआई के खिलाफ की गयी कार्रवाई का विरोध करते हुए भाकपा माओवादी की ओर से शनिवार को सारंडा, किरीबुरू, छोटानागरा, बड़ाजामदा तथा सोनुआ और मनोहरपुर के कई इलाकों में पोस्टरबाजी की गयी और बैनर टांगे गये. इसके बाद इल इलाकों के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

नक्सल प्रभावित मेघाहातुबुरु मीना बाजार, बस स्टैंड, छोटानागरा, गुवा, रोवाम, नुईया, किरीबुरू, बड़ाजामदा के अलावा अन्य कई गांवों में पोस्टर और बैनर लगा हुआ देखा गया. कुछ इलाके में तो मेन रोड पर भी बैनर लगा हुआ देखा गया. इसकी सूचना पर  पुलिस बल मौके पर पहुंची और मेन रोड से बैनर को हटाने का काम भी किया. हालाकि ग्रामीण क्षेत्रों की बात करें तो वहां पर पोस्टर और बैनर लगा हुआ देखा गया.

नक्सली संगठन भाकपा माओवादी द्वारा दो सप्ताह से सोनुआ व गोईलकेरा क्षेत्र में लगातार बैनर लगाये जाने के साथ-साथ पोस्टरबाजी की जा रही है. इस बीच बीती रात नक्सलियों ने सोनुआ के टुनियां बाजार व गोईलकेरा क्षेत्र में कुईड़ा के पास बैनर लगाने के साथ काफी संख्या पोस्टर फेंके हैं. घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. इसके अलावा नक्सलियों ने सोनुआ थाना मदांगजाहिर गांव ढीपासाई टोला में भी बिजली के पोल पर कई पोस्टर लगाये हैं.

इसे भी पढ़ें- जादूगोड़ा : बड़े लुटकांडों में पुलिस सफलता से कोसो दूर, छिनतई की घटनाओं में भी सुराग नहीं

Related Articles

Back to top button