Crime NewsJharkhandRanchi

तमाड़ में नक्सलियों की पोस्टरबाजी, पुलिस की मदद करने वालों को दी चेतावनी

Ranchi: तमाड़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने कई जगहों पर पोस्टरबाजी की है. नक्सलियों के द्वारा पुण्डीदीरी, सोरलौंगा, पातसायडीह, ऐदलपिड़ी, मानकीडीह स्कूल समेत कई गांव में नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाए गये हैं.

नक्सलियों के द्वारा पोस्टरबाजी किए जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पोस्टर को जब्त कर लिया है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की है या फिर किसी असामाजिक तत्व के द्वारा यह काम किया गया है. नक्सलियों की सक्रियता से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- देश में 24 घंटे में Corona के 48,916 नये केस, 2 दिन में करीब एक लाख मरीज बढ़े

पुलिस की मदद करने वालों को दी चेतावनी

नक्सलियों के द्वारा किये गये पोस्टरबाजी में पुलिस की मदद करने वालों को चेतावनी दी गयी है. इसके अलावा वन विभाग को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि ग्रामीणों की जमीन पर कब्‍जा नहीं करने दिया जाएगा.

गांवों, स्‍कूलों में पुलिस कैंप न बनाने के लिए भी पुलिस को चेतावनी दी है. कहा है कि भोले-भाले आदिवासियों को पुलिस अपनी मददगार न बनाए. इसके अलावा माओवादियों ने आम जनता से भी बहकावे में न आकर पुलिस की मदद न करने के लिए कहा है. पोस्‍टरबाजी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

इसे भी पढ़ें- अमेरिकी अदालत ने 26/11 मुंबई हमले के आरोपी राणा की जमानत याचिका खारिज की

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: