DumkaMain Slider

तीन नवंबर को दुमका उपचुनाव में ‘बड़ा कांड’ करने की फिराक में नक्सली, भारी मात्रा में हथियार-विस्फोटक हुए बरामद

  • दुमका एसपी ने मसलिया के सुपाईडीह में चलाया सर्च अभियान

Dumka : जिले के मसलिया स्थित सुपाईडीह में पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किये. हथियारों-विस्फोटकों की यह बरामदगी पुलिस द्वारा चलाये गये सर्च अभियान में हुई. दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने मंगलवार को मीडिया को यह जानकारी दी.

Jharkhand Rai

दुमका उपचुनाव में बाधा पहुंचाने की है तैयारी

एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि उन्हें और एसएसबी (35वीं बटालियन) को यह सूचना मिली थी कि नक्सलियों ने दुमका उपचुनाव में बाधा पहुंचाने की तैयारी कर रखी है. सूचना के मुताबिक, तीन नवंबर को होनेवाले उपचुनाव में नक्सली किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

मंगलवार को मीडिया के सामने एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि मिली जानकारी के आधार पर मसलिया के सुपाईडीह में सर्च अभियान चलाया गया. इस दौरान भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद और विस्फोटक बरामद किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें- उपचुनाव : बाबूलाल मरांडी ने अलापा परिवारवाद का राग, कहा- एक परिवार के बीच फंसकर नहीं रहेगी दुमका की जनता

Samford

ये हथियार-विस्फोटक हुए बरामद

मंगलवार को सुपाईडीह में चलाये गये अभियान में पुलिस को एक राइफल (.315), 10 एम्युनिशन (315), 79 नियो जेल और 50 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर मिले.

तीन नवंबर को दुमका उपचुनाव में ‘बड़ा कांड’ करने की फिराक में नक्सली, भारी मात्रा में हथियार-विस्फोटक हुए बरामद

दुमका है हॉट सीट

गौरतलब है कि दुमका विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव को लेकर लोगों की नजरें इस पर टिकी हैं. सीएम हेमंत सोरेन से लेकर भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी लगातार चुनाव प्रचार में जमे हैं. झामुमो की ओर से बसंत सोरेन, जबकि भाजपा की ओर से पूर्व मंत्री लुईस मरांडी उपचुनावी मैदान में आमने-सामने हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन दुमका उपचुनाव के लिए लगातार सजगता दिखा रहा है.

अभियान में शामिल टीम

मंगलवार को चलाये गये सर्च अभियान में रतींद्र चरण मिश्रा (अपर पुलिस अधीक्षक, अभियान), सतीश कुमार (एसएसबी, 35वीं बटालियन), दुमका, ललित शाह (एसएसबी, 35वीं बटालियन), नरपत सिंह (एसएसबी, 35वीं बटालियन), मसलिया थानेदार दयानंद साह के अलावा जिला बल और एसएसबी के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें- 18 लाख किसानों की उम्मीद पर फिरा पानी, इस साल कर्ज माफी नहीं

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: