Crime NewsJharkhandRanchi

नक्सलियों ने 24 घंटे के अंदर दूसरी बार प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ड्रोन हमले का किया दावा, पुलिस ने बताया निराधार

Ranchi: नक्सलियों ने 24 घंटे के अंदर दूसरी बार प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ड्रोन हमले का दावा किया है. नक्सलियों ने बुधवार को प्रेस नोट जारी कर दावा किया था छत्तीसगढ़ पुलिस ने ड्रोन से उसके ठिकानों पर हमला किया है. हालांकि इस ड्रोन हमले में कोई भी नक्सली नहीं मारा गया हैं. वहीं, नक्सलियों के दावे को छत्तीसगढ़ पुलिस ने नकार दिया है. आईजी सुंदरराज ने कहा की नक्सलियों का दावा झूठा है और बेबुनियाद है. जिस इलाके में नक्सली दावा कर रहे हैं ड्रोन हमले का वहां ड्रोन हमला हो ही नहीं सकता है. वह पूरी तरह से आबादी क्षेत्र वाला इलाका हैं.

इसे भी पढ़ेःधनबाद कोयलांचल में दिखा लॉकडाउन का असर, दुकानें रही बंद, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

advt

नक्सलियों ने गुरुवार को एक बार फिर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दावा किया है कि छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा नक्सलियों पर ड्रोन से हमला हुआ है. नक्सलियों ने ऑडियो मैसेज में कहा है कि आईजी का बयान निराधार है. वहीं, नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ पुलिस को कहा है कि आप एक टीम भेजे और प्रमाण दिया जाएगा कि कहां ड्रोन से हमला हुआ है.

इसे भी पढ़ेःबगैर काम के सड़क पर घूमते पकड़े गये तो लगेगा 500 रुपए जुर्माना

गौरतलब है कि बुधवार को नक्सलियों ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ड्रोन हमले का दावा किया था जिससे सनसनी फैल गई थी कि क्या नक्सलियों को ड्रोन से हमला शुरू हो गया है. लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस ने नक्सलियों के दावे को निराधार बताया.

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: