ChaibasaCrime NewsJharkhandLead News

नक्सलियों ने बस में की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे यात्री

Chaibasa : रविवार की रात बंदगांव घाटी में नक्सलियों के द्वारा शक्तिपुंज बस में अंधाधुंध फायरिंग की गयी. रांची से चाईबासा आ रही शक्तिपुंज बस जैसे ही बन्दगांव घाटी पहुंची, पहले से घात लगाये नक्सलियों ने बस को रोकने का प्रयास किया. बस के ड्राइवर के द्वारा जब बस को नहीं रोका गया तो फिर नक्सलियों द्वारा बस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गयी.

बस चालक की सूझबूझ से किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ और बस सुरक्षित चाईबासा पहुंची. उक्त घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. उक्त घटना के संदर्भ में चक्रधरपुर के एसडीपीओ नाथू सिंह मीणा ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों को बताया.

advt

इसे भी पढ़ें : पुलिस पर हमला करने की फिराक में थे माओवादी, 4 गिरफ्तार, 3 बम बरामद

गौरतलब है कि पहले भी रांची-चाईबासा रूट पर बसों पर नक्सलियों के द्वारा फायरिंग की गयी है. बस चालक सीताराम सिंह ने पुलिस को बताया कि जैसे ही वह बंदगांव घाटी पहुंचा तो हथियार से लैस नक्सलियों द्वारा उसे रोकने का प्रयास किया गया. चालक ने जब बस को नहीं रोका तो पीछे से बस में नक्सलियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी गयी. बस चालक ने बताया कि उसने करीब 4 बार गोली चलने की आवाज सुनी.

इसे भी पढ़ें : सभी प्रखंडों में वैक्सीनेशन सेंटर चिन्हित करने का डीसी ने दिया निर्देश

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: