न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटी: नक्सलियों ने बम से उड़ाया सामुदायिक भवन, जांच में जुटी पुलिस

833

Khunti: जिले के सायको थाना क्षेत्र के एटकेडीह गांव में नव निर्मित सामुदायिक भवन सह प्रशिक्षण केंद्र में नक्सलियों ने बम विस्‍फोट किया. विस्फोट से भवन की दीवारों में दरारें आ गयी.

भवन की खिड़की और दरवाजे भी उखड़ गये. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- राष्ट्रवाद और धर्म के सहारे आदिवासी एका को तोड़ने का प्रयास कर रही है भाजपा

आदर्श ग्राम विकास योजना के तहत किया गया था निर्माण 

एटकेडीह गांव में नव निर्मित सामुदायिक भवन सह प्रशिक्षण केंद्र का निर्माण शहीद आदर्श ग्राम विकास योजना के तहत किया गया था. विस्फोट की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया.

हालांकि‍ पुलिस इस मामले को नक्सली घटना मानने से इंकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि नक्सलियों ने घटना का अंजाम दिया है या किसी और के द्वारा इसे अंजाम दिया गया है यह जांच के बाद ही पता चल पायेगा.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें- 2017 में ही पीएम मोदी से कहा था कि लोग कहने लगे हैं कि इससे अच्छी हेमंत सरकार थीः सरयू

मामले की जांच के बाद ही स्थिति हो पायेगी स्पष्ट

मामले में जिले के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि विस्फोट की घटना हुई है, हालांकि यह विस्फोट की घटना को किसने अंजाम दिया है अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है.

एसपी ने कहा कि सामुदायिक केंद्र का ग्रील तोड़कर उसके अंदर बम विस्फोट किया गया है. आशंका जतायी जा रही है कि इसमें आम लोगों का भी हाथ हो सकता है लेकिन जांच के बाद ही पूरी तरह से पता चल पायेगा कि विस्फोट के पीछे किसका हाथ है.

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like