न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चुनाव से पहले नक्सलियों का आतंक, उड़ाया BJP चुनावी कार्यालय

1,406

Palamu : चुनाव से पहले नक्सलियों ने बड़ी घटना का अंजाम दिया है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र हरिहरगंज में गुरुवार की रात के करीब 12:00 बजे 12 की संख्या में आए माओवादियों ने पुराना बस स्टैंड स्थित बीजेपी के चुनावी कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया है. गौरतलब है कि पलामू में 29 अप्रैल को चुनाव होना है.

ठीक चुनाव के पहले नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जिसे लेकर पुलिस भी अब ज्यादा सक्रिय हो गयी है. चुनावी क्षेत्रों में छापेमारी शुरू कर दी गयी है. ताकि किसी भी प्रकार के अप्रिय घटना को रोका जा सके.

इसे भी पढ़ें – PM मोदी आज वाराणसी में दाखिल करेंगे नामांकन, NDA के कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

hosp3

भाकपा माओवादी जिंदाबाद के लगाए नारे

इधर, माओवादियों के द्वारा बीजेपी चुनावी कार्यालय उड़ाने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. घटना को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने भाकपा माओवादी जिंदाबाद- जिंदाबाद के नारे भी लगाए. इसके बाद सभी बिहार की ओर भाग गए.

इसे भी पढ़ें – करतारपुर गलियारा में देर करने पर पाक ने कहा- बातचीत के आयोजन पर इच्छुक नहीं भारत

बिहार की सीमा से सटा था चुनावी कार्यालय

जानकारी के अनुसार बीजेपी का चुनावी कार्यालय राष्ट्रीय राजमार्ग- 98 के पुराना बस स्टैंड में एक दो मंजिला मकान में था. यह बिहार की सीमा से बिल्कुल सटा है.

घटनास्थल से पुलिस थाना महज 400 मीटर की दूरी पर है. लेकिन अंधेरा होने और माओवादियों के द्वारा घात लगाकर हमला करने की आशंका को लेकर पुलिस काफी देर के बाद घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: