BiharCrime News

नवादा: बेटे की चाह में की दूसरी शादी, पुत्र होने पर पहली पत्नी का गला घोंटा

Nawada: जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के छोटी गुलनी गांव में सोमवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां बेटे की चाहत में पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. इस मामले को लेकर मृतका के भाई ने बताया कि बहन को तीन पुत्री हुई और पुत्र नहीं होने पर पति सहित ससुराल वाले लगातार मेरी बहन को प्रताड़ित करने लगे.

मिली जानकारी के मुताबिक गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सरकंडा गांव के निवासी रामजी यादव की पुत्री 35 वर्षीय आभा देवी की शादी पकरीबरामा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव के निवासी सहदेव यादव के पुत्र सतेंदर यादव से 2006 में हुई थी. तीन बेटी होने के बाद लगातार सतेंदर यादव सहित ससुराल के परिवार मेरी बहन को प्रताड़ित करने लगे. बेटा नहीं होने के कारण सतेंदर यादव ने 2015 में दूसरी शादी कर ली. जिससे उसके दो पुत्र हैं.

इसे भी पढ़ें:यूनिफर U-23, 5 नेशन हॉकी प्रतियोगिता: भारतीय टीम बनी उप विजेता, झारखंड की ब्यूटी डुंगडुंग को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार

ram janam hospital
Catalyst IAS

मृतका के भाई ने बताया कि सत्येंद्र यादव और उसकी दूसरी पत्नी सभी ने मिलकर मेरी बहन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. उसके साथ मारपीट भी किया करते थे.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

वहीं 3 दिन पहले जीजा ने हमें फोन पर बहन को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद सोमवार को मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए है. सतेंदर यादव के गांव के लोगों ने हम लोगों को सूचना दिया.

तब पुलिस को सूचना देने के बाद हम लोग गांव पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया हैं. इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. हत्या कैसे हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में पता चल पाएगा.

इसे भी पढ़ें:राहुल गांधी मामले में 15 जुलाई को होगी सुनवाई

Related Articles

Back to top button