Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : जुगसलाई के होटल नीलकंठ में नवादा के ऑडिटर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, गुरुवार को ही रांची में हुई कार दुर्घटना में हुआ था घायल

Jamshedpur : जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत होटल नीलकंठ में नवादा निवासी पंकज कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिजनों को गुरुवार देर रात 1 बजे तब जानकारी हुई जब वे होटल पहुंचे. होटल का दरवाजा तोड़ने पर पाया गया कि पंकज फंदे से लटका हुआ है. उसे तत्काल फंदे से उतारकर टीएमएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया. पंकज मूल रूप से बिहार के नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के एहियापुर का रहने वाला था. वह दो भाइयों में सबसे छोटा था. वह ऑडिटर का काम था.

मृतक की फाइल फोटो

जानकारी देते हुए पिता उमेश प्रसाद ने बताया कि छह दिनों पहले वह जमशेदपुर में ऑडिट करने के बात कहकर निकला था. बुधवार रात 9 बजे उसने आखिरी बार फोन में बात की ओर कहा कि वह गुरुवार को घर वापस आ जायेगा. इसी बीच रांची की रातु पुलिस ने फोन कर जानकारी दी कि पंकज की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इसके बाद उन्होंने पंकज को कॉन्टेक्ट किया पर उसका फोन बंद पाया. वे रांची पहुंचे और रातु पुलिस से संपर्क किया. शाम 4.30 बजे उसका फोन ऑन हुआ जिससे लोकेशन जमशेदपुर के जुगसलाई का मिला. वे रात को जमशेदपुर पहुंचे और पुलिस की मदद से होटल नीलकंठ पहुंचे जहां होटल के कमरे में फंदे से उसका शव लटका पाया गया. इधर पोस्टमार्टम के बाद परिजन उसके शव को नवादा लेकर जाने की तैयारी कर रहे है.

Related Articles

Back to top button