न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नावाडीहः 16 वर्षीया छात्रा से तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

2,276

Bermo:  नावाडीह आर्दश ग्राम पंचायत खरपीटो के अरगामो गांव में 16 साल की छात्रा को तीन युवकों ने हवस का शिकार बनाया.  तीनों युवक सोमवार की रात छात्रा को अगवा कर बारीडीह जंगल ले गये और दुष्कर्म किया. इधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है. घटना के संबध में बुधवार को पीड़िता की शिकायत पर नावाडीह थाना में कांड संख्या 17/2019 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

दो पक्ष में बनी तनाव की स्थित

पुलिस ने आरोपी अरगामो गांव निवासी कार्तिक चैधरी के पुत्र कामेश्वर चैधरी व प्रयाग चैधरी के पुत्र मुकेश चैधरी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. एक आरोपी पोटसो गांव निवासी जागेश्वर महतो का पुत्र प्रेम कुमार महतो गांव से फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभियान चला रही है. वहीं घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बन गयी है. घटना के संबध मे पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात लगभग सात बजे गांव के कामेश्वर चैधरी व मुकेश चैधरी ने उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर बारीडीह जंगल ले गये. कुछ देर बाद प्रेम कुमार आया और तीनों ने छात्रा से दुष्कर्म किया. आरोपियों उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गये.

होश आने पर छात्रा ने खुद को कोचिंग सेंटर में पाया

मंगलवार की रात छात्रा को होश आया तो उसने खुद को एक कोचिंग सेन्टर में पाया. जहां से पुलिस और परिजनों की मदद से उसे मुक्त कराया. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता छात्रा की गुरुवार को मेडिकल जांच करायी जायेगी. घटना की जानकारी मिलते ही प्रखंड उपप्रमुख विश्वनाथ महतो, पूर्व प्रमुख मोहन महतो, जिप सदस्य फूलमति देवी, रूपलाल महतो, पूर्व मुखिया अमृत महतो, वार्ड सदस्य प्रकाश महतो, कोकिलचंद चैधरी, मुरली चैधरी आदि थाना पहुंचे तथा पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

इसे भी पढ़ेंः नवनियुक्त शिक्षकों को दी गयी मूल्यांकन की जानकारी, संयम और सर्तकता के साथ मूल्यांकन करने की दी गयी सलाह

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: