JharkhandRanchi

कोरोना काल में भाजपा ओबीसी मोर्चा के सेवा कार्यों की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की समीक्षा  

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर के लक्ष्मण द्वारा ओबीसी मोर्चा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव की अध्यक्षता में वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से कोरोना काल में सेवा कार्यों की समीक्षा की गयी.

उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस विकट काल में किए गए कार्यों की सराहना की और अपील की कि ओबीसी मोर्चा द्वारा कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की अधिक से अधिक मदद की जाए. उन्होंने आम जनों के बीच मोर्चा द्वारा किये कार्यों को मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुचाने का निर्देश दिया.

उन्होंने जल्द से जल्द झारखंड आगमन की बात कही. प्रदेश इकाई को उन्होंने मंडल स्तर पर जल्द से जल्द कमेटी गठन करने का निर्देश भी दिया. उन्होंने झारखंड ओबीसी मोर्चा के द्वारा सेवा ही संगठन है के माध्यम से पूरे झारखंड में किए गए सेवा कार्यों के विविध आयामों की सराहना की. मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री कृष्णा महतो ने भी अपने विचारों से संगठन को मार्गदर्शन दिया.

बैठक में प्रदेश महामंत्री शिवप्रसाद साहू, मीडिया प्रभारी राजीव रंजन उर्फ पिंटू, सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक राहुल सोनी ने अपने विचार रखे. बैठक में शिव प्रसाद साहू, ईश्वर चंद्र प्रजापति, प्रकाश साहु, प्रदीप केशरी, शैलेश चंद्रवंशी,पंकज सोनी, सुमित कुमार शर्मा, सुरेश प्रसाद, राजेंद्र मंडल, राजेश पोद्दार, डॉ सुभाष साहू, जितेंद्र कुमार, देवाशीष महतो, धनंजय मंडल, सोनू ठाकुर और दशरथ यादव आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button