न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

18 को जामताड़ा में मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

अमित शाह के दौरे से झामुमो का बचाखुचा किला भी होगा ध्वस्त : प्रवीण प्रभाकर

151

Ranchi : प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष-सह-गृहमंत्री अमित शाह के 18 सितंबर के जामताड़ा कार्यक्रम के बाद झामुमो का बचाखुचा किला भी ध्वस्त हो जाएगा और संथालपरगना का राजनीतिक समीकरण बदल जाएगा. कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में संथालपरगना में भाजपा 15 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी.

प्रभाकर ने कहा कि 18 सितंबर को अमित शाह जामताड़ा के बेना काली मंदिर मैदान में मुख्यमंत्री रघुवर दास की ‘जोहार जनआशीर्वाद यात्रा’ शुरू करेंगे और बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री 19 सितंबर को मिहिजाम से जोहार जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर सवार होकर संथालपरगना की सभी 18 विधानसभाओं का भ्रमण करेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन और रवि केजरीवाल के बीच अगर कोई व्यावसायिक रिश्ता है तो उसे स्पष्ट करें : प्रतुल शाहदेव

केंद्रीय गृहमंत्री धारा 370 और 35 ए समाप्त करने के बाद पहली बार झारखंड आ रहे हैं

प्रभाकर ने कहा कि अमित शाह केंद्रीय गृहमंत्री के रूप में धारा 370 और 35 ए समाप्त करने के बाद पहली बार झारखंड आ रहे हैं. उनके आगमन को लेकर पूरे संथालपरगना में गजब उत्साह का माहौल है. पूरे संथालपरगना से 50 हजार आदिवासी समेत एक लाख से ज्यादा लोग अमित शाह को सुनने के लिए जामताड़ा पहुंचेंगे.  प्रभाकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की दुमका लोकसभा सीट पर भाजपा द्वारा कब्जा जमा लेने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहली बार जामताड़ा आएंगे.

hotlips top

यहां के नाला और जामताड़ा विधानसभा क्षेत्रों में भी अमित शाह के स्वागत की तैयारी चल रही है. जामताड़ा में अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारी अंतिम चरण में है.  प्रभाकर ने कहा कि भाजपा ने संथालपरगना को झामुमो मुक्त करने की रणनीति बनाई है. भाजपा ने संथालपरगना की 15 विधानसभा सीटों पर कब्जा करने का लक्ष्य रखा है.अभी भी भाजपा के पास सबसे ज्यादा 8 सीटें हैं.

इसे भी पढ़ें – NEWS WING STING: 70-80 हजार रुपया दो, समाज कल्याण विभाग में #JOB लो

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like