न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड : चैंबर सदस्य सीएम से मिले, सीएम ने कहा- जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

151

Ranchi : राजधानी में चावल व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या के मामले की शीघ्र जांच की मांग को लेकर चैंबर सदस्य शनिवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिले. मुख्यमंत्री ने घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि महात्मा गांधी मार्ग जैसे व्यस्ततम इलाके में हत्या की घटना चिंतनीय है. उन्होंने कहा कि इस घटना में संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी. मौके पर ही उन्होंने डीजीपी और गृह सचिव से बात की और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया. साथ ही, उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में पुलिस को मिले कुछ अहम सुराग, जल्द हो सकती है आरोपी की गिरफ्तारी

अपराधियों का मनोबल बढ़ा है : दीपक मारू

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे चैंबर अध्यक्ष दीपक कुमार मारू ने कहा कि हाल के दिनों में नियमित रूप से राजधानी में अपराध हो रहे हैं. अपराधी खुले आम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है. वहीं, अपराधियों को नहीं पकड़े जाने से उनका मनोबल बढ़ा हुआ है. मारू ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए इस घटना में संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाये.

इसे भी पढ़ें- होरा मर्डर केसः CM को बुलाने की मांग पर अड़े थे लोग, SSP के आश्वासन के बाद हटाया जाम

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सांसद

रांची के सांसद रामटहल चौधरी, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ एवं चैंबर अध्यक्ष दीपक मारू पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. सांसद रामटहल चौधरी ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त करते हुए कहा कि शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह होरा की हत्या के विरोध में सिख समुदाय के लोगों ने सुजाता चौक किया जाम

24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग

इससे पहले व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या के विरोध में शनिवार की सुबह सुजाता चौक जाम करने उतरे सिख समुदाय के लोगों के समर्थन में कांग्रेस के नेता भी उतरे. कांग्रेस नेता ने मांग करते हुए कहा कि 24 घंटे में हत्यारों की गिरफ्तारी हो. कांग्रेस नेता आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ा हुआ है. राजधानी रांची सहित कई क्षेत्रों में अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. इनके राज में आम जनता कहीं भी सुरक्षित नहीं है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: