न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड का फरार शूटर पिस्‍टल के साथ गिरफ्तार

एक आरोपी ने किया सरेंडर

119

Ranchi: चावल व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड का आरोपी फैजल को पुलिस ने खादगढ़ा बस स्टैंड के पास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार फैजल ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया.

इसे भी पढ़ें-रांची में अवैध तत्काल टिकटिंग के खिलाफ आरपीएफ और सीआईबी की टीम ने की छापामारी

एक आरोपी कर चुका है सरेंडर

नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपी फैजल ने बताया कि उसके साथ राशिद छोटू शब्‍बीर भी था. फैजल ने बताया कि हत्या में इस्‍तेमाल हथियार बबन और छोटू शब्बीर के पास है. हालांकि, छोटू शब्‍बीर भी सरेंडर कर चुके हैं.

कैसे हुई गिरफ्तारी

लोअर बाजार थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में शामिल आरोपी फैजल किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खादगढ़ा बस स्टैंड आया हुआ है. इसी दौरान लोअर बाजार थाना प्रभारी ने छापेमारी कर फैजल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल सहित दो गोली भी बरामद हुआ.

इसे भी पढ़ें- मूर्ति विसर्जन के दौरान रांची नगर निगम के निर्देश का नहीं हुआ पालन

palamu_12

पंडरा के व्यवसायी से लूट कांड में भी स्वीकार की संलिप्तता

गिरफ्तार आरोपी फैजल ने 31 अगस्त को पिस्का मोड़ स्थित नारायण गेस्ट हाउस के पास पंडरा के व्यावसायी के कर्मचारी से हुए 8 लाख रुपए की लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने पुलिस को बताया कि व्यवसायी के कर्मचारी से लूटी गई बाइक को बेच दिया गया है. इधर पुलिस बाइक की तलाश कर रही है.

गिरफ्तार हो चुके है 9 आरोपी

5 अक्टूबर को चावल व्यवसाई नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में पुलिस ने नौ आरोपयियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है. हत्या में शामिल छोटू हुसैन, बबन खान, मेहंदी हसन, राशिद अंसारी, मोहम्मद आसिफ, सज्जाद आलम, राजा आदिल, विरसा कच्छप, और शिव रजक को पहले ही गिरफ्तार किये गये हैं. गिरफ्तार फैजल और सरेंडर करने वाले अपराधी छोटू शब्बीर को लेकर अभी तक कुल 11 आरोपी नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: