न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड का फरार शूटर पिस्‍टल के साथ गिरफ्तार

एक आरोपी ने किया सरेंडर

133

Ranchi: चावल व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड का आरोपी फैजल को पुलिस ने खादगढ़ा बस स्टैंड के पास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार फैजल ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया.

इसे भी पढ़ें-रांची में अवैध तत्काल टिकटिंग के खिलाफ आरपीएफ और सीआईबी की टीम ने की छापामारी

एक आरोपी कर चुका है सरेंडर

hosp3

नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपी फैजल ने बताया कि उसके साथ राशिद छोटू शब्‍बीर भी था. फैजल ने बताया कि हत्या में इस्‍तेमाल हथियार बबन और छोटू शब्बीर के पास है. हालांकि, छोटू शब्‍बीर भी सरेंडर कर चुके हैं.

कैसे हुई गिरफ्तारी

लोअर बाजार थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में शामिल आरोपी फैजल किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खादगढ़ा बस स्टैंड आया हुआ है. इसी दौरान लोअर बाजार थाना प्रभारी ने छापेमारी कर फैजल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल सहित दो गोली भी बरामद हुआ.

इसे भी पढ़ें- मूर्ति विसर्जन के दौरान रांची नगर निगम के निर्देश का नहीं हुआ पालन

पंडरा के व्यवसायी से लूट कांड में भी स्वीकार की संलिप्तता

गिरफ्तार आरोपी फैजल ने 31 अगस्त को पिस्का मोड़ स्थित नारायण गेस्ट हाउस के पास पंडरा के व्यावसायी के कर्मचारी से हुए 8 लाख रुपए की लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने पुलिस को बताया कि व्यवसायी के कर्मचारी से लूटी गई बाइक को बेच दिया गया है. इधर पुलिस बाइक की तलाश कर रही है.

गिरफ्तार हो चुके है 9 आरोपी

5 अक्टूबर को चावल व्यवसाई नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में पुलिस ने नौ आरोपयियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है. हत्या में शामिल छोटू हुसैन, बबन खान, मेहंदी हसन, राशिद अंसारी, मोहम्मद आसिफ, सज्जाद आलम, राजा आदिल, विरसा कच्छप, और शिव रजक को पहले ही गिरफ्तार किये गये हैं. गिरफ्तार फैजल और सरेंडर करने वाले अपराधी छोटू शब्बीर को लेकर अभी तक कुल 11 आरोपी नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: