न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नायडू के सीनियर-जूनियर पर मोदी हुए हमलावर, कहा, आप पीठ में छुरा भोंकने में सीनियर  

मोदी ने आंध्र के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश के Sun Rise का वादा किया था, लेकिन अपने Son को राइज करने में लग गये

44

 Guntur :  आंध्र प्रदेश दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को राज्य के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर जमकर हमला किया.  गुंटूर में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उज्ज्वला योजना के बहाने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश को झूठ के धुएं में झोंकने के लिए महामिलावट हो रही है. प्रधानमंत्री बोले- आज आंध्र प्रदेश में भी मोदी गो बैक के नारे लगाये गये हैं. इसका मतलब यह है कि विपक्ष चाहता है कि मैं दोबारा दिल्ली में ही जाकर बैठूं.  बार-बार यहां न आऊं. मोदी ने आंध्र के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश के Sun Rise का वादा किया था, लेकिन अपने Son को राइज करने में लग गये. नायडू के सीनियर-जूनियर के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने मंच से जनता को बताया कि नायडू किन बातों में सीनियर हैं. इस क्रम में पीएम ने नायडू पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह चुनाव दर चुनाव हारने में भी काफी सीनियर हैं. बता दें कि पीएम मोदी ने गुंटूर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तो हैरान हूं कि आखिर मुख्यमंत्री जी को हो क्या गया है?

चंद्रबाबू बार-बार मुझे याद दिलाते हैं कि वे मुझसे बहुत सीनियर हैं. इसमें क्या विवाद है? आप सीनियर हैं, इसलिए आपके सम्मान में मैंने कभी कोई कमी नहीं छोड़ी. इसके बाद पीएम मोदी ने चुन-चुनकर चंद्रबाबू नायडू पर हमले किये. और बताया कि वह किस चीज में सीनियर हैं. पीएम मोदी सिलसिलेवार कहा कि आप दल बदलने और गठबंधन करने में सीनियर हैं, आप ससुर की पीठ में छुरा भोंकने में सीनियर हैं, आप चुनाव-दर चुनाव हारने में सीनियर हैं, जिसे गाली दो, उसकी गोद में बैठने में आप सीनियर हैं, आंध्र प्रदेश के सपनों को चूर करने में आप सीनियर हैं.

एनटीआर ने आंध्र प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने का फैसला लिया था

पीएम मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन के साथ जाने पर भी नायडू पर चुटकी ली.  कहा कि जिस टीडीपी को कांग्रेस मुक्त भारत की तरफ बढ़ना चाहिए था, वह आज उन्हीं के साथ जा रहे हैं. पीएम ने कहा, दिल्ली में जो नामदार परिवार है, उसके अहंकार ने हमेशा राज्यों के बड़े नेताओं का अपमान किया है. अपमान के उसी दौर में एनटीआर ने आंध्र प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने का फैसला लिया था और तेलुगु देशम पार्टी का जन्म हुआ था. चंद्रबाबू नायडू को इतिहास याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश का अपमान करने वाले दल को एनटीआर दुष्ट कहते थे, आज यहां के सीएम उसी दल के दोस्त बन गये हैं.

Related Posts

पी. चिदंबरम के घर पहुंची सीबीआइ-ईडी की टीम, घर पर नहीं मिले पूर्व मंत्री

दिल्ली हाइकोर्ट ने खारिज की है अग्रिम जमानत याचिका

SMILE

पीएम मोदी के विरोध में जगह-जगह पोस्टर

यहां पीएम मोदी के विरोध में जगह-जगह पोस्टर लगाये गये हैं.  बता दें कि आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने से नाराज सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने टीडीपी कार्यकर्ताओं और जनता से विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है. हालांकि, वाईएसआर कांग्रेस और वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी के दौरे के विरोध पर कोई फैसला नहीं लिया है.  बता दें कि वाईएसआर कांग्रेस पहली ऐसी पार्टी है, जिसने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर सबसे पहले विरोध जताया था.  गुंटूर के बाद प्रधानमंत्री तमिलनाडु के तिरुपुर पहुंचेंगे, जहां वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चेन्नई मेट्रो के एजी-डीएमएस-वॉशरमैनपेट स्ट्रैच का उद्घाटन करेंगे.  मुख्यमंत्री ईडप्पी के पलानीस्वामी के भी रैली में शामिल होने की उम्मीद है और वे प्रधानमंत्री के साथ कई सरकारी योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं।. दिन के आखिरी में मोदी कर्नाटक पहुंचेंगे, जहां रैचूर में शाम ल्सगभग  6:30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. \

 इसे भी पढ़ें  पश्चिम बंगाल :  2019 का रण जीतने कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के बीच पक रही है खिचड़ी!  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: