न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नदीम की फिरकी में उलझी सेना, झारखंड 81 रन से जीता

28

Ranchi : बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम के सात विकेट की बदौलत झारखंड ने रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप सी मैच के अंतिम दिन मंगलवार को यहां सेना को 81 रन से हराकर नाकआउट में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा. झारखंड के 270 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सेना की टीम नदीम (62 रन पर सात विकेट) की फिरकी के सामने 57 . 4 ओवर में 188 रन पर ही ढेर हो गई.

mi banner add

सेना ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 27 रन पर ही पांच विकेट गंवा दिए थे. जिसके बाद राहुल सिंह (61) और मोहित अहलावत (52) ने छठे विकेट के लिए 73 रन जोड़कर पारी को संभाला. नदीम ने मोहित को बोल्ड करके इस साझेदारी को तोड़ा. जिसके बाद झारखंड को जीत दर्ज करने में अधिक मशक्कत नहीं करनी पड़ी.
नदीम ने पहली पारी में भी तीन विकेट चटकाए थे. वह पारी में 15वीं बार पांच या इससे अधिक विकेट जबकि मैच में तीसरी बार 10 या इससे अधिक विकेट चटकाने में सफल रहे. झारखंड की मौजूदा सत्र में यह सात मैचों में चौथी जीत है और उसके 30 अंक हो गए हैं. सेना की टीम के सात मैचों में सिर्फ 16 अंक है.

Related Posts

महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जायेंगे, दो माह सैनिकों के साथ बितायेंगे

भारत के स्टार  विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी दो महीने  क्रिकेट से दूर रहेंगे. वे दो महीनों के लिए पैरा सैन्य रेजिमेंट में शामिल हो रहे हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: