न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले नड्डा- राज्य पर बना हुआ है पीएम मोदी का आशीर्वाद

893

Patna: बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होनेवाले हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी चुनावी तैयारी में जुट गयी है. वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा शनिवार को पहली बार बिहार पहुंचे.

एयरपोर्ट पर पार्टी अध्यक्ष का जोरदार स्वागत हुआ. वहां वो प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार में भाजपा के 11 नये जिला कार्यालयों का उद्घाटन भी किया. यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की. पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद शनिवार शाम जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःजिस सीयूजे भवन के निर्माण की हो रही CBI जांच, उसका उद्घाटन करेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

‘बिहार पर बना है पीएम मोदी का आशीर्वाद’

पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को बिहारवासियों के बीच यह संदेश फैलाने के लिए प्रेरित किया कि ‘भाजपा ही विकास का पर्याय है’. उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता में राजग की वापसी के लिए काम करने का आह्वान किया.

इस मौके पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके पास उपलब्ध टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने और लोगों को यह समझाने का भी आह्वान किया कि ‘बिहार पर नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बना हुआ है, जिन्होंने राज्यों को अरबों की सहायता प्रदान की है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमीनी स्तर पर उसे प्रभावी तरीके से अमलीजामा पहनाया है.’

Whmart 3/3 – 2/4

साथ ही कहा कि पिछले पांच सालों में बिहार की तस्वीर बदली है. आनेवाले नवंबर में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को पूरी ताकत के साथ लड़ना है, और याद रखिये की जीत हमारी होगी.

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने और तीन तलाक को दंडनीय बनाने जैसे मोदी सरकार के कदमों के बारे में भ्रांतियां दूर करने का भी आह्वान किया.

इसे भी पढ़ेंः#Dhanbad: यौन उत्पीड़न मामले में ढुल्लू महतो की बढ़ी परेशानी, गिरफ्तारी पर रोक लगाने से कोर्ट ने किया इनकार

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को लोगों को बताना चाहिए कि अनुच्छेद 370 पर निर्णायक कदम से पूर्ववर्ती राज्य जम्मू कश्मीर के लोगों के जीवन में खुशी आयी जो कई अधिकारों से पहले वंचित थे. उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर कानून से उन महिलाओं को खुशी मिली जो तीन तलाक की प्रथा से परेशान थीं.

राजनीति में एंट्री की गुंजाइश लेकिन एग्जिट की नहीं

चुनाव से पहले टिकटों को लेकर कथित असंतोष के विषय पर उन्होंने कहा,‘हमेशा याद रखिए कि राजनीति गंभीर पूर्णकालिक कार्य है जहां प्रवेश की गुंजाइश है लेकिन निकास नहीं है. व्यक्तिगत नफा-नुकसान की चिंता में मत बहिए. याद रखिए यदि पार्टी आगे बढ़ेगी तो लाभ सभी तक पहुंचेंगे.’

खबर है कि नीतीश कुमार से मुलाकात में जहां बीजेपी अध्यक्ष बिहार चुनाव पर चर्चा करेंगे, वहीं अपने बड़े बेटे की शादी के लिए आमंत्रण भी देंगे.

इसे भी पढ़ेंःतो क्या रघुवर दास और राजबाला वर्मा ने 35 लाख लोगों को तीन साल तक भूखे रखने का पाप किया

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like