Fashion/Film/T.VLead News

रेप मामले में गिरफ्तार नागिन फेम एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत

जमानत की खबर करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी

Mumbai : मुंबई के वालिव पुलिस ने नागिन 3 फेम टीवी एक्‍टर पर्ल वी पुरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर शुक्रवार को पुरी को गिरफ्तार किया था. अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक पुरी को जमानत भी दे दी गई है. पर्ल वी की जमानत की खबर को करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है.

क्या लिखा है करिश्मा तन्ना ने

करिश्मा तन्ना ने पर्ल वी पुरी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की हैं. करिश्‍मा ने अपने पोस्‍ट में लिखा “सत्यमेव जयते! हमेशा सच्चाई की जीत होती है और पर्ल जीत गया है…गॉट द बेल पर्ल वी पुरी.

advt

इस पोस्ट में करिश्मा ने हैशटैग्स का इस्तेमाल करते हुए आई स्टैंड विथ पर्ल वी पुरी और ट्रुथ नेवर हाइड्स भी लिखा है.

इसे भी पढ़ें :Bengal News : दीदी ने भतीजे अभिषेक बनर्जी को दी बड़ी जिम्मेदारी

पर्ल के साथ अन्‍य 5 लोगों को भी गिरफ्तार हुए थे

आपको बता दें कि पर्ल के साथ अन्‍य 5 लोगों को भी गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि घटना पुरानी है. 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ मलवानी पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसी आधार पर पुलिस ने पर्ल को गिरफ्तार किया था. वहीं पर्ल के करीबी दोस्‍त और टीवी इंडस्‍ट्री इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि पर्ल ने ऐसी कोई हरकत की होगा. एकता कपूर से लेकर अनीत हसनंदानी ने भी पर्ल का सपोर्ट किया था.

इसे भी पढ़ें :छठी JPSC के उम्मीदवारों के लिए सोमवार अहम, हाइकोर्ट सुनायेगा फैसला

कई सीरियल्स में काम कर चुका है पर्ल

आपको बता दें कि पर्ल बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा खतरा खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे.

इसे भी पढ़ें :इंटेंसिव वैक्सिनेशन ड्राइव में 1 दिन में 75842 लोगों को लगा टीका

कई वीडियो एल्‍बम में भी नजर आ चुके हैं

2013 में टीवी सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. इसके अलावा पर्ल कई वीडियो एल्‍बम में भी नजर आ चुके हैं. गौर करने वाली बात ये है कि पर्ल और करिश्‍मा कुछ समय तक रिलेशन में रहे थे. कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन हो गई और दोनों अलग हो गए. हालांकि अभी भी दोनों के बीच दोस्ती है.

इसे भी पढ़ें :गंगा क्वेस्ट 2021 में झारखंड का दबदबा, लाइव क्विज ग्रेड 3 में ऋषि दिव्यकीर्ति बने टॉपर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: