ChaibasaJamshedpurJharkhand

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की कमेटी मीटिंग में अध्यक्ष-महामंत्री बोनस वार्ता के लिए अधिकृत 

हमारी कोशिश होगी कि बेहतर से बेहतर बोनस कराएं-महामंत्री

Jamshedpur: टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की आधिकारिक कमिटी मीटिंग के साथ टाटा मोटर्स में बोनस समझौता के सफर की शुरुआत हो गई. बोनस समझौता की वार्ता के लिए यूनियन ने अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते और महामंत्री आरके सिंह को अधिकृत किया. बोनस को लेकर बुधवार को यूनियन कार्यालय में हुई कमेटी मीटिंग को संबोधित करते हुए महामंत्री आरके सिंह ने कहा कि आप सबने अध्यक्ष और महामंत्री को बोनस वार्ता करने के लिए अधिकृत कर हमारे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेवारी दी है. हमारी कोशिश रहेगी कि आपने जो भरोसा हम पर किया है हम उस पर खरा उतरे और बेहतर से बेहतर बोनस समझौता कराने का प्रयास करें. कमेटी मीटिंग में वर्कशॉप से लेकर हॉस्पिटल तक की जो समस्याएं आई हैं, उसे जल्द ठीक किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि ग्रेड समझौता के तहत कर्मियों के लिए जो प्रगति स्कीम लागू की गई, उसका शॉप फ्लोर पर बेहतर रिस्पांस मिला है. विशेषकर अस्थाई कर्मियों में इस स्कीम को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. उन्होंने हाल ही में रुद्राभिषेक एवं बोलबम यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया. यूनियन अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते ने कहा कि एकता की बदौलत यूनियन हर काम सफलतापूर्वक कर रही है. उन्होंने सभी कमेटी मेंबरों से एकता बनाए रखने को कहा ताकि बोनस और स्थायीकरण भी बेहतर हो सके. कार्यक्रम का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा और धन्यवाद ज्ञापन अनिल शर्मा ने दिया.
गोपेश्वर की जयंती पर 21 दिसंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन
कमेटी मीटिंग में 21 दिसंबर को मजदूर नेता स्वर्गीय गोपेश्वर की जयंती पर रक्तदान शिविर करने का फैसला लिया गया. अध्यक्ष और महामंत्री ने कहा कि पिछले साल आप सबों के सहयोग से यह शिविर काफी सफल रहा था. इस साल भी हमारी कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा लोग रक्तदान कर दूसरे के जीवन को बचाने में सहयोग करें.

ये भी पढ़ें- चाईबासा के जानेमाने डॉक्टर की बहू ने दहेज में 25 लाख मांगने का लगाया आरोप, जमशेदपुर में दर्ज करायी प्राथमिकी

Related Articles

Back to top button