BiharTODAY'S NW TOP NEWS

मुजफ्फपुर कांडः कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था, इसलिए मुझे फंसाया- ब्रजेश

Patna: मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड की जांच अब सीबीआई के हाथों में है. वही मामले को लेकर लगातार नये खुलासे हो रहे हैं. 34 नाबालिग लड़कियों से रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी में था और मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़नेवाला था. इसलिए उसे फंसाया जा रहा है. मुजफ्फरपुर के पॉक्सो कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने माना कि उसकी बातचीत मंत्री मंजू वर्मा से होती थी. हालांकि, उस दौरान उसने यह भी कहा कि वह निर्दोष है और उसके खिलाफ एक भी सबूत नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःटंडवा में बदल गया लेवी वसूली का तरीका, कंपनी से मिलकर भाड़े में ही कर दी 205 रुपये प्रति टन की बढ़ोत्तरी

advt

कांग्रेस में शामिल होने की थी तैयारी

वही मंत्री मंजू वर्मा के पति से 17 बार हुई बातचीत पर उसने कहा कि उनकी सिर्फ राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी. साथ ही मंत्री मंजू वर्मा और राजदार मधु से किसी तरह के रिश्ते से ब्रजेश ठाकुर ने इनकार किया है. पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मेरा फरार मधू के साथ कोई रिश्ता नहीं रहा है. ब्रजेश ने कहा कि मेरा मंजू वर्मा से कोई रिश्ता नहीं है, जो कुछ हो रहा है वह मेरे खिलाफ साजिश है.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर : बालिका गृह से लापता 11 लड़कियों में से एक बरामद

आरोपी ठाकुर ने कहा कि वह राजनीति में इंट्री लेने की तैयारी में था और कांग्रेस में शामिल होने की सोच रहे थे और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ने वाला था. ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मुजफ्फरपुर से ही टिकट मिलना तय हो गया था.

इसे भी पढ़ेंःचाईबासाः कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल से भागी 76 छात्राएं, शिक्षा विभाग में हड़कंप

लगातार मंत्री पति के संपर्क में था ब्रजेश ठाकुर

बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर और समाज कल्याण विभाग की मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा को लेकर मंगलवार को खुलासा किया था. अपनी जांच में ब्रजेश ठाकुर के 3 सिम कार्ड की कॉल डिटेल्स की जांच के बाद सीबीआई ने इस बात का खुलासा हुआ है कि जनवरी से मई तक ब्रजेश ठाकुर लगातार चंद्रशेखर वर्मा से संपर्क में था. कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पता चला है कि इस दौरान ब्रजेश ठाकुर ने चंद्रशेखर वर्मा से 17 बार फोन पर बातचीत की.
इतना ही नहीं, जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि कई मौकों पर ब्रजेश ठाकुर और चंद्रशेखर वर्मा एक साथ पटना से दिल्ली जाया करते थे और कई दिनों तक साथ में दिल्ली में रहते थे.

इसे भी पढ़ेंःमसानजोर डैम पर झारखंड-बंगाल में बढ़ता तनाव, मंत्री लुइस के बाद भाजयुमो अध्यक्ष की ममता सरकार को दो टूक

गौरतलब है कि बालिका गृह की 34 लड़कियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है. जिसके बाद से ये मामला लगातार सुर्खियों में है. बिहार के कई रसूखदार लोगों के इसमें शामिल होने की बात भी सामने आ रही है. वही मुजफ्फरपुर कांड पर कार्रवाई करते हुए सरकार ने 14 अधिकारियों को निलंबित किया है.

इधर मंत्री मंजू वर्मा के पति की आरोपी ब्रजेश ठाकुर से लगातार हुई बातचीत और उजागर हुए रिश्ते के बाद विपक्ष लगातार समाज कल्याण मंत्री का इस्तीफा मांग रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: