न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड : तेजस्वी यादव ने कहा, मुख्‍यमंत्री नीतीश के मंत्री इस कांड में शामिल

 तेजस्वी यादव ने कहा, इस घटना में ब्रजेश ठाकुर के अलावा कई लोग शामिल हैं.  दावे के साथ कह सकता हूं कि इस केस में नीतीश कुमार के कई करीबी और मंत्री संलिप्त हैं. राज्यपाल इस सरकार को बर्खास्त करे

52

Patna : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सीबीआई द्वारा किये गये नये खुलासे के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हो गये हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि, इस पूरे घटना में ब्रजेश ठाकुर के अलावा कई लोग शामिल हैं.  कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस केस में नीतीश कुमार के कई करीबी और मंत्री संलिप्त हैं. राज्यपाल को इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए.

mi banner add

तेजस्वी ने इस क्रम में कहा कि 34 लड़कियों के साथ रेप और हत्या की वीभत्स और अमानवीय घटना पीएम मोदी के सहयोग से सीएम नीतीश कुमार की नाक के नीचे घटी. बेहद शर्मनाक.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामलाः ब्रजेश ठाकुर और उनके साथियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से की हत्या: CBI

श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई

बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को  सुप्रीम कोर्ट में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या की थी और एक श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है.  जान लें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में लगभग  34 लड़कियों के साथ दुष्‍़कर्म किये जाने  का मामला सामने आया था.

Related Posts

बाढ़ की मार से बेहाल बिहार, अब तक 104 लोगों की मौत

बाढ़ से 76 लाख 85 हजार से अधिक की आबादी प्रभावित

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट बिहार सरकार को  कई बार फटकार लगा चुकी है. सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में सीबीआई ने कहा कि जांच के दौरान दर्ज पीड़ितों के बयानों में 11 लड़कियों के नाम सामने आये हैं जिनकी ठाकुर और उनके सहयोगियों ने कथित रूप से हत्या की थी.

सीबीआई  ने कहा कि एक आरोपी की निशानदेही पर एक श्मशान घाट के एक खास स्थान की खुदाई की गयी,  जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एनजीओ द्वारा संचालित आश्रय गृह में कई लड़कियों का कथित रूप से बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश कैडर के IPS पति का दबदबा, पत्नी को भी MP में करा लिया प्रतिनियुक्त

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: