Bihar

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड : तेजस्वी यादव ने कहा, मुख्‍यमंत्री नीतीश के मंत्री इस कांड में शामिल

Patna : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सीबीआई द्वारा किये गये नये खुलासे के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हो गये हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि, इस पूरे घटना में ब्रजेश ठाकुर के अलावा कई लोग शामिल हैं.  कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस केस में नीतीश कुमार के कई करीबी और मंत्री संलिप्त हैं. राज्यपाल को इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए.

Jharkhand Rai

तेजस्वी ने इस क्रम में कहा कि 34 लड़कियों के साथ रेप और हत्या की वीभत्स और अमानवीय घटना पीएम मोदी के सहयोग से सीएम नीतीश कुमार की नाक के नीचे घटी. बेहद शर्मनाक.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामलाः ब्रजेश ठाकुर और उनके साथियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से की हत्या: CBI

श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई

बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को  सुप्रीम कोर्ट में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या की थी और एक श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है.  जान लें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में लगभग  34 लड़कियों के साथ दुष्‍़कर्म किये जाने  का मामला सामने आया था.

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट बिहार सरकार को  कई बार फटकार लगा चुकी है. सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में सीबीआई ने कहा कि जांच के दौरान दर्ज पीड़ितों के बयानों में 11 लड़कियों के नाम सामने आये हैं जिनकी ठाकुर और उनके सहयोगियों ने कथित रूप से हत्या की थी.

Samford

सीबीआई  ने कहा कि एक आरोपी की निशानदेही पर एक श्मशान घाट के एक खास स्थान की खुदाई की गयी,  जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एनजीओ द्वारा संचालित आश्रय गृह में कई लड़कियों का कथित रूप से बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश कैडर के IPS पति का दबदबा, पत्नी को भी MP में करा लिया प्रतिनियुक्त

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: