न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुजफ्फरपुरः शौचालय टंकी की शटरिंग खोलने गये चार मजदूरों की मौत, एक गंभीर

जहरीली गैस की चपेट में आने से हुआ हादसा

1,074

Muzffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. चार लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप है.

बताया जा रहा है कि निर्माणधीन शौचालय की टंकी के कवर के लिए लगाये गये शटरिंग को खोलने पांच मजदूरों गये थे. लेकिन शटरिंग खोलने के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आ गये जिससे चार लोगों की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंःबेगूसरायः बालिका गृह से पांच लड़कियां फरार, चार रेलवे स्टेशन से मिली-एक फरार

मृतक के अश्रितों को 4-4 लाख का मुआवजा

ये हादसा मुजफ्फरपुर के मीनापुर में मंगलवार सुबह पानापुर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में हुआ. बताया जा रहा है कि मारे गए मजदूर बिहारी सहनी नामक शख्स के घर में शौचालय बना रहे थे. शौचालय की टंकी का निर्माण भी पूरा हो गया था. और टंकी का कवर ढाल दिया गया था.

Sport House

मजदूर कवर ढालने के लिए लगाये गये शटरिंग को खोलने गए थे, तभी जहरीली गैस के चपेट में आ गए. जिससे ये हादसा हुआ.
चार लोगों की मौत से जहां इलाके में हड़कंप हैं.

वहीं जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए प्रशासन को मौके पर भेजा है. डीएम ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है.

खबर है कि इस हादसे के शिकार लोगों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला.

हालांकि जब तक मजदूरों को अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मौत हो गई थी. मृतकों में वीर कुंवर साहनी, धर्मेंद्र साहनी, मधु साहनी और कौशल कुमार शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंःतबरेज मॉब लिंचिंग केसः पिटायी नहीं कार्डियेक अरेस्ट के कारण हुई थी मौत, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Mayfair 2-1-2020
SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like