Jamshedpur

मुसाबनी : सुरदा माइंस लीज नवीकरण के नाम पर मजदूरों को ठग रही है सरकार

Musabani : भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती ने विधायक रामदास सोरेन पर जमकर हमला बोला और कहा कि सुरदा माइन्स दो वर्षों से लीज नवीकरण के अभाव में बन्द है. मजदूरों की स्थिति दयनीय है. कई मजदूर आर्थिक तंगी के कारण काल के गाल में समा गए हैं. विधायक रामदास सोरेन मजदूरों को खुलने का सिर्फ आश्वासन ही दे  रहे हैं. राज्य सरकार से कहा कि बन्द पड़े सुरदा माइन्स को खुलवाया जाय ताकि बेरोज़गार मज़दूरों और जनता को राहत मिल सके. अन्यथा भाजपा की ओर से चरणबद्ध आंदोलन शुरू किया जायेगा. आंदोलन के दौरान विधायक का पुतला दहन और रोड जाम करने का काम किया जायेगा. उन्होंने कहा कि लीज नवीकरण की मांग को लेकर शनिवार को प्रखंड कार्यालय के समीप सांकेतिक धरना देंगे और राज्यपाल के नाम बीडीओ को ज्ञापन सौंपेंगे.

ये थे मौजूद

मौके पर जिला उपाध्यक्ष हिमांशु मिश्र,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष रंगलाल महतो, मुसाबनी मंडल अध्यक्ष तुषार कांत पातर, जिला शोशल मीडिया प्रभारी सुरेश माहली, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष कौशिक कुमार, युवा मोर्चा जिला मंत्री बादल लामा, मंडल महामंत्री बिरमान लामा, बीजू मिश्रा, किशोर सिन्हा, नीलू भट्टाचार्य आदि मौजूद थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें- सरयू राय घूमे साकची बाजार, कहा- दुकानदार और ग्राहक मार्केट के स्टेकहोल्डर, इनकी रजामंदी से ही कोई योजना बने

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button