Jamshedpur

मुसाबनी : बाइक सवार बदमाशों ने दो बाइक और एक मोबाइल लुटे

Musabani : मुसाबनी-डुमरिया मुख्य पथ पर कोड़ाशोल के निकट पुल पर टेंपो पर सवार तीन बदमाशों ने रास्ता घेरकर डुमरिया थाना क्षेत्र के पलाशबनी निवासी चैतन किस्कु पर जानलेवा हमला कर बाइक और मोबाइल लूट कर भाग गए. इसके पहले  बदमाशों ने पुलिया से कुछ दूरी पर डुमरिया की ओर सड़क पर काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल लूट ली. मोटरसाइकिल मालिक सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ी कर धान के खेत में धान समेट रहे थे.

 घर के पास खड़ी युवती से छीनी मोबाइल

स्प्लेंडर लेकर धोबनी के रास्ते मुसाबनी के सड़कघुटु गांव में आकर बदमाशों ने घर के पास खड़ी खुशी किस्कु  से एंड्राइड मोबाइल फोन छीन लिए. खुशी किस्कु ने बताया कि जिसने उसकी मोबाइल छीनी थी. उसके शर्ट पर खून का दाग लगा हुआ था. खुशी ने थाना में मोबाइल छिनतई का मामला दर्ज कराया है.

advt

घायल युवक का चल रहा इलाज

वहीं कोड़ाशोल में अपराधियों के हमले में घायल युवक चैतन किस्कु को लहूलुहान अवस्था में स्थानीय लोगों ने मुसाबनी थाना पहुंचाया. यहां से इलाज के लिए उन्हें केन्दाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. डॉ विवेक मिश्रा ने उनका प्राथमिक उपचार किया गया. डॉ विवेक मिश्रा ने बताया कि चैतन किस्कु के सिर पर तीन जगह काफी गहरे जख्म है.  स्टीच किया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की सुबह डुमरिया पलासबनी गांव के चैतन किस्कु अपने गांव से नरवा माइंस काम करने बाइक से जा रहे थे. वह अपनी लाल रंग की सुपर स्प्लेंडर हीरो होंडा बाइक संख्या 05 ए एस 9457 जैसे ही सुबह करीब 5.35 बजे कोड़ाशोल पुल के पास पहुंची उसी दौरान घात लगाकर बैठे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

सूचना पर मुसाबनी पुलिस उपाधीक्षक चंद्रशेखर आजाद एवं थाना प्रभारी राजा दिलावर बदमाशों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटे हैं. अपराधियों के मोबाइल लोकेशन को ट्रैक किया जा रहा है. मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगे.

इसे भी पढ़ें- सुंदरनगर : एसएसपी साहेब मेरा दुकान जला दिया गया है, न्याय चाहिए

 

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: