West Bengal

मुर्शिदाबाद: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर हमला

विज्ञापन

Kolkata: लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी के दिल्ली आवास के बाद अब उनके गृह जिला मुर्शिदाबाद के बहरमपुर स्थित उनके आवास पर अपराधियों ने हमला कर तोड़फोड़ की.

आरोप है कि शनिवार रात करीब 11:30 बजे बदमाशों के एक समूह ने बहमपुर के गोराबाजार में उनके घर पर हमला किया. ईंट व पथराव से उनके घर की खिड़की का शीशा टूट गया. हालांकि घटना के समय वह घर पर नहीं थे.

advt

जिला कांग्रेस ने घटना को लेकर रविवार को थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जुटाकर जांच शुरू कर दी है. बहरमपुर के कांग्रेस विधायक मनोज चक्रवर्ती रविवार को मौके पर गये. अधीर चौधरी की इस संबंध में तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है.

इसे भी पढ़ें – बेरमो उपचुनाव के पहले भाजपा को झटका, पूर्व महिला मोर्चा उपाध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन

दिल्ली आवास पर भी हुआ था हमला

उल्लेखनीय है कि मार्च में बदमाशों के एक समूह ने दिल्ली में अधीर चौधरी के घर पर हमला किया था. उनके घर के सुरक्षा गार्ड को भी पीटा गया था. उस समय अधीर के घर से कुछ दस्तावेज गुम हो गये थे. तब भी कांग्रेस सांसद हमले के दौरान घर पर नहीं थे.

adv

उस समय कांग्रेस ने भाजपा को हमले का दोषी ठहराया था. इस बार न तो तृणमूल और न ही भाजपा पर सीधे आरोप लगाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें –पूर्ण लॉकडाउन की संभावना को डॉ रामेश्वर उरांव ने किया खारिज, विधायक इरफान पर कसा तंज- उन्होंने न टिकट दिया न प्रदेश अध्यक्ष बनाया

कोरोना से जंग को लेकर केंद्र व राज्य सरकारों की तारीफ की थी

गौरतलब है कि अधीर रंजन चौधरी ने कुछ समय पहले कहा था कि कोरोना से लड़ने के लिए केंद्र, राज्य सरकार और डॉक्टरों ने अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि जब हम अमेरिका और यूरोप को देखते हैं तब पता चलता हैं कि हम उनसे बहुत आगे हैं. अगर हम कोरोना से लड़ने के लिए ऐसे ही ठोस कदम उठाते रहे तो आने वाले दिनों में भारत एक रोल मॉडल देश के रूप में उभर सकता है.

वहीं अधीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश भर के विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फंसे प्रवासी कामगारों की मदद करने की अपील की थी. चौधरी ने कहा कि उन्हें पश्चिम बंगाल के प्रवासियों और विशेष रूप से अपने निर्वाचन क्षेत्र बहरामपुर से अलग-अलग क्षेत्रों से फंसे लोगों की कॉल आ रही है. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन की वजह से कई कामगार दूसरे राज्यों में फंसे हुए थे.

इसे भी पढ़ें –केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पाये गये कोरोना पॉजिटिव

advt
Advertisement

5 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close