न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्‍थर से कूच कर युवक की हत्‍या, दोस्‍त की पत्‍नी के साथ था अवैध संबंध

63

Ranchi : तुपुदाना ओपी क्षेत्र के चांद बस्ती में रहने वाले बाहा सांगा को उसके दोस्त सुक्रा सांगा ने सोमवार के बीती रात एक निर्माणाधीन घर में पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक बाहा सांगा का सूक्रा सांगा के पत्नी के अवैध सबंध था, जिसके चलते सूकरा सांगा ने अपने दोस्त बाहा सांगा की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोप युवक सुकरा सांगा को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःपारा टीचर लाठीचार्जः BJP MLA ने कहा- ऊपर से थोप दिए जाते हैं CM, MP ने कहा- सरकार के लिए अच्छा नहीं

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार तुपुदाना थाना क्षेत्र के चांद बस्ती में रहने वाले बाहा सांगा का अपने ही दोस्त सुकरा सांगा के पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध था. जब दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी सुकरा को हुई उसने अपनी पत्नी को समझाया भी था, लेकिन रविवार की रात सुकरा ने बाहा और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था मे देख लिया. जिसके बाद वो आग बबूला हो गया.

इसे भी पढ़ेंःबोकारो: नशे में धुत्त पति ने की पत्नी की हत्या

हत्या की रची साजिश

सुकरा ने अपने दोस्त बाहा को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर उसकी हत्या का योजना बनाई. सोमवार को सुकरा ने अपने दोस्त बाहा को शराब पीने के लिए बुलाया. बाहा शराब पीकर पूरी तरह से नशे में आ गया तब सुकरा ने पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ेंःचतरा : झाड़ियों से नवजात का शव बरामद

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अपने दोस्त बाहा की हत्या कर सुकरा बाहर फरार होने की फिराक में था. लेकिन बाहा की हत्या कि जानकारी ग्रामीणों को हो गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने सुकरा को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद ग्रामीणों ने सुकरा को पोल से बांधकर रखा था. ग्रामीणों ने इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सुकरा को गिरफ्तार कर लिया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: