BiharCrime News

सीतामढ़ी में नवविवाहिता की हत्या, शव जलाने से पहले पुलिस पहुंची, कब्जे में ली बॉडी

Sitamadhi : जिले में मंगलवार को प्रेम विवाह कर घर से फरार हुई युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा युवती के शव को जलाने की तैयारी चल रही थी. लेकिन ऐन वक्त पर मृतका का भाई श्मशान पहुंच गया और ससुराल वालों को शव जलाने से रोक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि कन्हौली थाना क्षेत्र के अररिया गांव निवासी रूपलाल महतो की बेटी नीलम कुमारी करीब एक साल पहले एक लड़के के साथ प्रेम विवाह कर उसके साथ चली गयी थी.

इंदरवा पंचायत के नरकटिया गांव निवासी राजदेव साह के बेटे दिगंबर कुमार के साथ उसने प्रेम विवाह किया था. मंगलवार को अचानक युवती के मौत की खबर उसके भाई को मिली.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें:EX MLA ताला मरांडी और EX MLC प्रवीण सिंह की BJP में वापसी, दीपक प्रकाश ने जतायी पार्टी के मजबूत होने की उम्मीद

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

ससुरालवाले उसके शव को जलाने के लिए श्मशान लेकर पहुंचे थे. तभी मृतका का भाई मौके पर पहुंच गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मायके वालों के बयान के आधार पर पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक मृतका नीलम गर्भवती थी. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें:होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी से व्यापारी परेशान, लोगों को सता रही चिंता

Related Articles

Back to top button