Crime NewsJharkhandRanchi

आपसी विवाद में ससुर और बहू की हत्या, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Ranchi : अनगडा थाना के लुकुझरिया गांव में हुए आपसी विवाद में दो लोगों की हत्या हो गयी. दोनों के बीच ससुर और बहू का रिश्ता है.  65 वर्षीय ससुर डेम्बा उरांव और उसकी बहू पार्वती देवी की हत्या हुई है.सूचना मिलने पर अनगड़ा थाना की पुलिस ने बुधवार को  मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस ने इस मामले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया.

  विवाद के कारण हुई घटना

जानकारी के अनुसार जानकारी चार साल पहले   डेम्बा उरांव के छोटे बेटे रोहित उरांव की  पार्वती देवी के साथ शादी हुई थी.शादी के बाद घर में अक्सर विवाद होता रहता था .इसी दौरान पार्वती देवी और डेम्बा उरांव के बीच बहस होने लगी.  पार्वती ने एक डंडे से डेम्बा उरांव पर वार कर दिया. इसके बाद डेम्बा उरांव ने अपने मंझले और बड़े बेटे को बुलाया. विवाद इतना बढ़ गया कि मंझले बेटे बंधन राम उरांव ने कुल्हाड़ी से पार्वती देवी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया.  पार्वती की मौके पर ही मौत हो गयी. इस दौरान बीच बचाव कर रहे डेम्बा उरांव के सिर में भी कुल्हाड़ी से चोट लग गयी और उसकी भी मौत हो गयी

 मामले की छानबीन कर रही है पुलिस

अनगड़ा थाना प्रभारी शंकर प्रसाद ने इस संबंध में बताया कि घर में हुए आपसी विवाद में दों लोगों की मौत हो गयी.पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  मामले की छानबीन की जा कही है.बंधन राम उरांव को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें –महिला के साथ विधायक ढ़ुल्लू महतो ने की थी अश्लील हरकत,  HC ने DGP से पूछा क्यों नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: