न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुंबईः निर्माणाधीन इमारत गिरी, तीन की मौत

783

Mumbai: मुम्बई के एक चॉल में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना गोरेगांव के मोतीलाल नगर में सुबह करीब नौ बजकर 15 मिनट पर हुई, जब दो मंजिला इमारत का एक हिस्सा निर्माण के दौरान ढह गया. हादसे को लेकर गोरेगांव थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि निर्माणाधीन इमारत ‘महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी’ (म्हाडा) के एक चॉल का हिस्सा था. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. दमकल विभाग की कम से कम तीन गाड़ियां, एक बचाव वैन और एक एम्बुलेंस बचाव अभियान में लगी थी. इस हादसे में मलबे में फंसे कम से कम नौ लोगों को गोरेगांव के सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया कराया गया है.

तीन की मौत

इस हादसे में 27 वर्षीय श्रवण कुमार गोरेमंडल, वहीं सुभाष चव्हाण (38) और एक अज्ञात व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल मंगल बंसा (35), मुन्ना शेख (30) और शेखर (35) अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि अन्य को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस को कोलेबिरा का ताज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: