न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुबंईः सौ किलो से ज्यादा सोना जब्त, डीआरआई ने सात तस्करों को किया गिरफ्तार

720

Mumbai: राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई के जावेरी बाजार से 100 किलोग्राम से ज्यादा सोना जब्त किया है. इस मामले में सात तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है.

mi banner add

खुफिया जानकारी पर हुई कार्रवाई

डीआरआई ने एक खुफिया सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए हाल ही में मुंबई के डोंगरी इलाके में दो वाहनों में छिपाकर रखे गए 75 किलोग्राम तस्करी के सोने को जब्त कर लिया. इस मामले में अब्दुल अहद जारोदारवाला, शेख़ अब्दुल अहद और शोएब ज़ारोदारवाला को हिरासत में लिया.

इसे भी पढ़ेंः सैलेरी नहीं मिलने से नाराज जेट एयरवेज के पायलट, एक अप्रैल से हजार से अधिक पायलट नहीं भरेंगे उड़ान

शोएब और अब्दुल अहद ज़ारोदरवाला ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि उन्हें निसार अलियार नाम के एक आदमी से कुल 200 किलोग्राम से अधिक तस्करी का सोना मिला था.

Related Posts

डॉ प्रणब मुखर्जी ने कहा,  50 खरब डॉलर की इकोनॉमी की नींव कांग्रेस सरकारों ने डाली है

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, जो लोग 55 साल के कांग्रेस शासन की आलोचना करते हैं, वे यह बात नजरअंदाज कर देते हैं कि आजादी के वक्त भारत कहां था, और हम कितना आगे आ चुके हैं.

इन्होंने बताया कि दोनों ने दलाली पर थोक बाजार में तस्करी का सोना बेचा और उनके ग्राहकों में से एक राजू उर्फ मनोज जैन थे जिन्होंने पूर्व में उनसे लगभग 100 किलोग्राम तस्करी का सोना खरीदा था.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव 2019: क्या प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव नहीं लड़ने की परंपरा…

इस मामले में अकिल फ्रूटवाला और हैप्पी धाकड़ नाम के व्यक्तियों की संलिप्तता भी सामने आई. निसार ने दुबई से भारत में 200 किलो सोने के तस्करी की बात स्वीकार की है. इन सातों लोगों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःपूर्व पचंबा थाना प्रभारी सह एसआइ अजरकांत झा को नगर थाना के केस में गिरिडीह एसपी ने किया सस्पेंड

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: