Main SliderNational

सुशांत केस: कुक से पूछताछ कर रही CBI, घर में सीन को कर सकती है रीक्रिएट

Mumbai. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीआईबी जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. जांच के लिए मुंबई पहुंची सीबीआई ने दूसरे दिन सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ हो रही है, शुक्रवार को भी सीबीआई ने नीरज से करीब 13 घंटे पूछताछ की थी.

 

 

 

जिस तरह CBI की टीम काम कर रही है, उससे तो यही लगता है कि जल्द ही इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी, संदीप सिंह और महेश शेट्टी से पूछताछ कर सकती है। बताया जा रहा है कि CBI इस मामले में सुशांत के बांद्रा स्थित घर जाकर सीन को रीक्रिएट कर सकती है.

फॉरेंसिक जांच करने पहुंची टीम

सुशांत कस की जांच के दूसरे दिन सबूतों की जांच करने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स पहुंच चुके हैं और सबूतों की जांच कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सीबीआई की टीम सुशांत के स्टाफ और सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए समन दे सकती है.

सुशांत के कुक को लेकर गेस्ट हाउस पहुंची टीम

जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के कुक को लेकर मुंबई के सांताक्रूज स्थित गेस्ट हाउस पहुंची है. बताया जा रहा है कि सुशांत के कुक नीरज से CBI की टीम पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- भाजपा ने देवेन्द्र फडणवीस को बनाया बिहार का प्रभारी, क्या सुशांत केस बनेगा चुनावी मुद्दा?

 

बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रही है CBI की टीम इसी गेस्ट हाउस ठहरी हुई है. गौरतलब है कि शुक्रवार को CBI की टीम ने सुशांत के कुक नीरज के अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की थी.

पुलिस अधिकारियों से भी पूछताछ

सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी शुक्रवार को पूछताछ की थी. रिया चक्रवर्ती की कॉल हिस्‍ट्री से यह भी पता चला है कि सुशांत की मौत की जांच के बीच रिया की त्र‍िमुखे से कई बार बात हुई थी.

7 Comments

  1. Hello there, You have done an incredible job. I will certainly digg it and personally recommend to my friends. I am sure they will be benefited from this web site.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button