न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा चाचा शिवपाल के खेमे में, मंच साझा किया, अखिलेश से दूरी बढ़ने के संकेत  

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव चाचा शिवपाल यादव के साथ आ गयी है.  शनिवार को एक मंच पर अपर्णा ने शिवपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

111

Lucknow : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव चाचा शिवपाल यादव के साथ आ गयी है.  शनिवार को एक मंच पर अपर्णा ने शिवपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.  कहा कि मैं चाचा का बेहद सम्मान करती हूं. नेताजी के बाद मैंने सबसे ज्यादा शिवपाल चाचा को ही माना है.  अपर्णा द्वारा शिवपाल यादव के साथ मंच साझा किये जाने को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा जोर पकड़ रही है कि मुलायम परिवार में सबकुछ ठीकठाक नहीं है. अखिलेश यादव  से अपर्णा की दूरी बढ़ने के संकेत है.  खबरों के अनुसार शनिवार को विश्वेश्वरैया सभागार में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी का 15वां स्थापना दिवस 24 दलों के सम्मेलन के रूप में मनाया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिवपाल यादव थे. इसमें मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भी शामिल हुईं.

इसे भी पढ़ें : पुलिस-अपराधी मुठभेड़, पिस्टल जाम हो गयी तो पुलिस मुंह से ठांय-ठांय करते हुए आगे बढ़ी, उड़ा मजाक

अर्पणा का शिवपाल के साथ आने से अखिलेश यादव की बढ़ेगी मुसीबत

hosp1

सियासी पंडितों के अनुसार सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद सपा में साइड लाइन हुए नेताओं को एक-एक कर शिवपाल अपने मोर्चे में ला रहे हैं, वह सपा की सेहत के लिए ठीक नहीं है. बता दें कि शिवपाल यादव के कार्यक्रम में अपर्णा ने लोगों से मोर्चे को आगे बढ़ाने की अपील की. कहा कि वह चाचा के साथ हैं. अपर्णा ने यह भी कहा कि वह सपा में रहेंगी या सेक्युलर मोर्चे के साथ, इसका फैसला चाचा ही करेंगे. जानकार इसे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बढ़ती मुसीबत के रूप में देख रहे हैं. जान लें कि शिवपाल यादव का सॉफ्ट कॉर्नर अपर्णा के साथ शुरू से ही रहा है. पिछले विधानसभा चुनाव में जब अपर्णा को टिकट देने के लिए अखिलेश यादव राजी नहीं थे तो शिवपाल यादव ने ही अपर्णा को टिकट दिलवाया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: