न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुलायम सिंह का बयान विपक्षी नेताओं को पचा नहीं,  राबड़ी बोलीं, उनकी उम्र हो गयी है,  बयान मायने नहीं रखता

मुलायम के बयान पर उनके पूर्व साथी अमर सिंह ने भी सवाल उठाये हैं. कहा कि वह बयान रेत खनन घोटाले में बचने के लिए दे रहे हैं.

68

Patna : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह द्वारा संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिये गये बयान पर कहा कि मुलायम जी की उम्र हो गयी है, याद नहीं रहता है कि कब-क्या बोल देंगे. बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिया गया बयान इस समय चर्चा का विषय बन गया है. लगातार विपक्ष के नेताओं के बयान आने लगे. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह के बयान पर टिप्पणी कर दी. कहा उनकी (मुलायम) उम्र हो गयी है, याद नहीं रहता है कि कब-क्या बोल देंगे. ऐसे में उन्होंने जो कहा, वह मायने नहीं रखता है. बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में कहा कि वह कामना करते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें, और जो सदस्य सदन में मौजूद हैं दोबारा जीत कर आयें. मुलायम सिंह के इस बयान के बाद देश में राजनीतिक हलचल मच गयी. बयान को लेकर  लगातार राजनीतिक बयान आ रहे हैं. हालांकि, सदन से बाहर निकलते ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वह जोर-शोर से नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे.

आजम खान ने कहा, यह मुलायम का बयान नहीं है बयान दिलवाया गया है

मुलायम सिंह के इस बयान के बाद अभी तक उनके बेटे और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आयी है, जबकि रामगोपाल यादव ने इस पर टिप्पणी करने से ही मना कर दिया. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह  के इस बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनका धन्यवाद किया. मुलायम सिंह के बयान देते ही सदन में ठहाके गूंजने लगे थे और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे भी लगाये. मुलायम के बयान पर उनके पूर्व साथी अमर सिंह ने भी सवाल उठाये हैं. कहा कि वह बयान रेत खनन घोटाले में बचने के लिए दे रहे हैं.  इस क्रम में आजम खान ने टिप्पणी की कि वह उनके बयान से काफी दुखी हैं. आजम खान ने कहा कि यह मुलायम का बयान नहीं है उनसे ये बयान दिलवाया गया है. दूसरी ओर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मुलायम सिंह यादव के बयान पर असहमति जताई है.

Related Posts

जम्मू-कश्मीर : राज्य सचिवालय भवन से जम्मू-कश्मीर का झंडा हटा,  सिर्फ तिरंगा लहराया

जम्मू कश्मीर में अब तक अलग निशान (झंडे) और अलग विधान की परंपरा चली आ रही थी.

SMILE

इसे भी पढ़ें : यूपी : … तो शिवपाल यादव का कांग्रेस से गठबंधन पक्का,  प्रियंका गांधी से फोन पर हुई बात!

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: