न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुलायम सिंह यादव ने कहा- मेरी कामना है मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें

1,415

New Delhi: एक ओर जहां आम चुनाव में मोदी को रोकने के लिए विपक्ष एकजुट हो रहा है. वहीं समाजवादी पार्टी के संरक्षक और लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में कहा कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें. उन्होंने कहा कि हमलोग तो इतना बहुमत नहीं ला सकते हैं इसलिए नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें. बजट सत्र के आखिरी दिन उन्होंने यह बात कही. मुलायम ने जब यह बात कही, तब मोदी भी संसद में मौजूद थे. और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मुलायम सिंह के बगल में बैठी मुस्कुरा रही थीं.

क्या कहा मुलायम सिंह ने

16वीं लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने कहा, “मेरी कामना है कि सदन के सभी सदस्य फिर से जीतें, मैं ये भी चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी आप फिर से प्रधानमंत्री बनें.”

मुलायम सिंह ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री जी को बधाई देना चाहता हूं. आपने सबसे मिल जुल करके सबका काम किया है. हम जब-जब मिले, किसी काम के लिए कहा, आपने उसी वक्त ऑर्डर किया. मैं आपका आदर करता हूं, सम्मान करता हूं.” इसपर पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया और सदन ने मेज थपथपाकर मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया.

स्पीकर सुमित्रा महाजन की भी तारीफ

Related Posts

अमित शाह ने एनएसए डोभाल  के साथ कश्मीरियों की सहूलियतों  पर चर्चा की, अफवाहों को  कुचलने का निर्देश

हिंसा भड़काने के मकसद से  परोसी जा रही गलत खबरों और तरह-तरह की अफवाहों को कठोरता से कुचलने का निर्देश दिया गया.

SMILE

अपने संबोधन में उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि, ‘आपने बहुत अच्छे से सदन चलाया, सबको साथ लेकर चलना आसान नहीं होता है, लेकिन आपके खिलाफ कोई नहीं बोलता है. इसके लिए विशेष तौर पर आपको बधाई और धन्यवाद देना चाहता हूं.’

ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अहम राजनीतिक दल है और सपा, बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर नरेंद्र मोदी और भाजपा के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने जा रही है. ऐसे में मुलायम सिंह यादव के इस बयान पर उनके बेटे अखिलेश यादव से सवाल किए जा सकते हैं. वैसे मुलायम और मोदी की नजदीकियां कोई नई बात नहीं है. पीएम मोदी मुलायम सिंह के पोते के तिलक समारोह में शामिल होने सैफई गए थे. वहीं मुलायम ने एक बार 2016 में नरेंद्र मोदी के लिए कहा था, ‘पीएम मोदी को देखिए, वह मेहनत और लगन से प्रधानमंत्री बने हैं.’

इसे भी पढ़ेंः सरयू राय प्रकरण : मामला सुलझाने को केंद्र से रांची आ रहे हैं राष्ट्रीय संगठन महासचिव राम लाल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: