West Bengal

देशद्रोही हैं ममता, देशहित में उठाये गये हर कदम का करती हैं विरोध : मुकुल राय

Purulia : शुक्रवार को झारखंड के छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा देने जा रहे भाजपा नेता मुकुल राय कुछ देर के लिए पुरुलिया के एक निजी होटल में रुके थे. इसी दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देशद्रोही करार दिया.

मुकुल राय ने कहा, पुलवामा हमले के समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमले का सबूत मांगा था और अब कश्मीर में धारा 370 विलुप्त करने के निर्णय पर उन्होंने फिर से इसका विरोध किया है. इससे तय हो जाता है कि ममता बनर्जी देशद्रोही है. क्योंकि देश के हित में उठाए गये सभी कदमों का उन्होंने विरोध किया है.

साथ-साथ उन्होंने बनगांव नगर पालिका में तृणमूल के कब्जे के बारे में कहां कि राज्य सरकार पुलिस प्रशासन को काम में लगाते हुए नगर पालिका कब्जा किया है जो पूरी तरह से असंवैधानिक है. क्योंकि बंनगाव के जनता लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी मतों से विजय बनाया है. पर इससे घबराने की कोई बात नहीं है. जल्द ही राज्य के सभी नगर पालिकाओं पर भाजपा का ही कब्जा होगा.

advt

इसे भी पढ़ें : सिलीगुड़ी :370 हटाने की खुशी में रैली से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

भाजपाइयों पर झूठे मुकदमे

साथ-साथ उन्होंने यह भी आरोप लगाया है इन दिनों भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं के खिलाफ राज्य सरकार झूठे मामले मुकदमे कर रहे हैं. एक तानाशाही सरकार चल रही है जो कि जल्द ही राज्य से विदाई लेगी. यहां तक कि विरोधी नेताओं को सर्किट हाउस भी नहीं दिया जा रहा है. जो की पूरी तरह से गैर कानूनी है.

दीदी के बोलो, तृणमूल के इस कार्यक्रम का निंदा करते हुए उन्होंने कहा ममता बनर्जी अब पीसी से पुण: दीदी बनना चाह रही है. क्योंकि सब जान गये हैं कि तृणमूल कांग्रेस पीसी-भाईपो की कंपनी है. इस कारण इसे परिवर्तन करने के लिए दीदी के बोलो कार्यक्रम कर रही है. जिसका बिंदु मात्र भी असर बंगाल में नहीं पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : धरियाडीह में नगर थाना से 10 मीटर की दूरी पर घर से 94 लाख के जेवरात समेत एक करोड़ की चोरी

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button