न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका की शादी नौ मार्च को

काश इस शाही शादी से पहले अपने दोस्तों के लिए स्विट्जरलैंड में बैचलर्स पार्टी का आयोजन करेंगे. जल्द ही आकाश अंबानी स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो रहे हैं.

67

 Mumbai : देश के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता नौ मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी समारोह का आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिनों तक होगा. खबरों के अनुसार आकाश अंबानी बारात लेकर शाम 3.30 बजे मुंबई स्थित जियो सेंटर जायेंगे. इंडिया टुडे के अनुसार आकाश और श्लोका की शादी का ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन 10 मार्च को होगा. यह समारोह जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया जायेगा. इस क्रम में 11 मार्च को वेडिंग रिस्पेशन होस्ट किया जायेगा. इस पार्टी में परिवार जनों के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे.  यह रिसेप्शन पार्टी भी जियो सेंटर में ही होगी. ।

श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं.

बता दें कि आकाश अंबानी की मंगेतर श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. आकाश और श्लोका एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं. स्कूल के बाद श्लोका और आकाश  आगे की पढ़ाई के लिए विदेश गये, लेकिन दोनों के बीच संपर्क बना रहा. जान लें कि  पिछले साल मार्च में आकाश ने श्लोका को गोवा में प्रपोज किया.  इसके बाद  दोनों के परिवारों की मौजूदगी में जून 2018 में उनकी सगाई हुई.  आकाश और श्लोका की सगाई  में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक, खेल जगत के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे.

स्विट्जरलैंड में बैचलर्स पार्टी

Related Posts
SMILE

जानकारी के अनुसार आकाश इस शाही शादी से पहले अपने दोस्तों के लिए स्विट्जरलैंड में बैचलर्स पार्टी का आयोजन करेंगे. जल्द ही आकाश अंबानी स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो रहे हैं. सूत्रों के अनुसार आकाश अंबानी की यह पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी. खबरों के अनुसार आकाश की बैचलर पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे.  रणबीर कपूर और करण जौहर भी इस पार्टी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस पार्टी के लिए लगभग 500 मेहमान शामिल होंगे. इस पार्टी का आयोजन St. Moritz में किया जाना है

इसे भी पढें : प्रियंका गांधी की एंट्री से यूपी में लगेगा सपा-बसपा को झटका, एनडीए को फायदा : सर्वे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: