न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शादी से पहले रोमांटिक अंदाज में दिखे मुकेश अंबानी के बेटी-दामाद

697

Mumbai: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न जोरो-शोरों से चल रहा है. इस बीच बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल प्री-वेडिंग सेरेमनी को खूब इंज्‍वाय कर रहे हैं. ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी. बीते दिन ही राजस्थान के उदयपुर में संगीत सेरेमनी हुई. इस सेरेमनी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे. इस खास पल की कुछ वीडियो सामने आयी है, जिसमें ईशा अपने होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती दिख रही है. इस दौरान वह बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं.

ये पहली बार है जब ईशा और आनंद एक दूसरे के साथ इस अंदाज में दिखाई दिये हैं. इस पूरी परफॉर्मेंस में ये दोनों एक दूसरे में पूरी तरह से खोए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री से नजरें हटाना काफी मुश्किल सा हो रहा है. इतना ही नहीं आनंद ने ईशा को किस भी किया और उन्हें बाहों में भरकर रोमांस भी करते दिखे. इसके साथ ही आनंद ने ईशा को गोद में उठाकर भी बेहद शानदार परफॉर्मेंस दिया. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

शाहरुख ने पत्‍नी गौरी के साथ किया डांस

ईशा के साथ-साथ बी-टाउन के किंग यानी शाहरुख खान ने माहौल को बदलते हुए रोमांस भर दिया. पत्नी गौरी के साथ डांस परफॉर्मेंस देने आए शाहरुख ने दिल पिघला देने वाले अंदाज में गौरी को किस किया और इसके बाद इस जोड़ी ने ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर खूब डांस किया.

ईशा अंबानी के इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन के साथ, सलमान खान, शाहरुख खान पत्नी गौरी संग, आमिर खान, पति निक संग प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, करण जौहर, करिश्मा कपूर, बिद्या बालन पति संग, रवीना टंडन अपनी बेटी संग कैटरीना कैफ, बोनी कपूर अपनी बेटियों संग पहुंचे.

पॉप सिंगर बियॉन्से को दिये गये 15 करोड़ रुपये

बीती शाम को बियान्से ने परफार्म किया. इस दौरान बियॉन्से ने इंडियन ड्रेस पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने मांग टीका लगाया हुआ था. बियॉन्से ने अपने पॉपुलर सॉन्ग ‘क्रेजी इन लव’ और ‘पर्फेक्ट’ पर परफॉर्मेंस दी. अपनी परफॉर्मेंस के दौरान बियॉन्से ने रेड और गोल्डन कलर की दो अलग-अलग ड्रेस पहनी. सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं. हालांकि, अंबानी परिवार ने मेहमानों से आवेदन किया था कि सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर शेयर ना करें.

बता दें कि इस संगीत सेरेमनी में बियॉन्से लाइव परफॉर्म करेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं. गॉर्जियन के मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपये दिये गये हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: