न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार में फिर मॉब लिंचिंगः सारण में मवेशी चोरी के शक में तीन लोगों की पीट कर हत्या

एक शख्स भागने में रहा सफल, घटना के बाद इलाके में तनाव

1,300

Saran: बिहार में एकबार फिर से मॉब लिंचिंग की घटना हुई है. राज्य के सारण जिले में भीड़ ने तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जबकि एक शख्स जान बचाकर भागने में सफल रहा.

ग्रामीणों की मानें तो चार चोर गाड़ी से आए थे और मवेशी चोरी करने की फिराक में थे. लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें मौके पर ही पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी.

Sport House

मवेशी चोरी के शक में हत्याएं

बताया जा रहा है कि गांव वालों ने इन लोगों से कोई पूछताछ नहीं की. सीधे इनकी पिटायी करनी शुरू कर दी. मारे गये लोगों में दो नट समुदाय से थे. वहीं तीसरा अनुसूचित जाति से था.

घटना गुरुवार देर रात करीब तीन बजे छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र स्थित नंदलाल टोला गांव में घटी है. खबर है कि मवेशी चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने चार लोगों को पकड़ा उनमें से तीन की इस कदर पिटायी की गयी कि उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंःकर्नाटक संकटः राज्यपाल ने दोपहर डेढ़ बजे तक फ्लोर टेस्ट कराने का दिया निर्देश, सदन में ही सोये BJP MLA

जबकि  एक ने भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस को जब तक जानकारी मिली और वो मौके पर पहुंची, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.  शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

इससे पहले 3 जुलाई को भी राज्य में मॉब लिंचिंग हुई थी, जहां चोरी के शक में वैशाली में एक शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला था.

बिहार में इस तरह की बढ़ती घटनाओं ने सुशासन बाबू वाली सरकार पर प्रश्नचिन्ह लगाया है. पहले से बाढ़ की त्रासदी झेल रहे बिहार के लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है.

इसे भी पढ़ेंःबाढ़ का प्रकोप: बिहार, असम, मेघालय में मृतकों की संख्या 100 के पार

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like