JharkhandLead NewsNationalRanchiSports

UAE के होटल का कमरा देख MS DHONI की पत्नी साक्षी को आई हनीमून वाली फीलिंग, देखिये PHOTOS

चेन्न्ई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी आईपीएल के दूसरे चरण के लिए हैं यूएई में

Dubai : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धौनी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई में हैं. चेन्नई की पूरी टीम और स्टाफ को दुबई के ताज होटल में ठहराया गया है. सीएसके ने एक पूरा फ्लोर बुक किया है. इस होटल की खास बात ये है कि इसके कमरों से दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा का भी दीदार होता है.

धौनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली धौनी की पत्नी साक्षी ने यूएई के होटल की एक तस्वीेर शेयर की. जिसे देखकर वो खुद भी शरमा गई. उन्होंने होटल के कमरे की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जिसे देखकर उन्हे अपना हनीमून याद आ गया.

इसे भी पढ़ें :न्यायिक अधिकारी को खेल कोटे का लाभ नहीं देनेवाले मामले की सुनवाई 27 को

4 जुलाई 2010 को हुई थी शादी

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि होटल का कमरा यहां तक की 11 साल बाद… उन्होंने दोनों हाथ से चेहरे को छिपाते हुए इमोजी भी लगाई . एमएस धौनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 में एक दूसरे का हाथ थामा था. जानकारी हो कि पिछले महीने ही इस कपल की शादी को 11 साल पूरे हुए.

जैसा की आप जानते हैं जहां एक तरफ माही सोशल मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं, वहीं दूसरी तरफ साक्षी सिंह धौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साक्षी के जरिए फैंस को धौनी के बारे में भी अपडेट मिलता रहता है. चेन्नई सुपर किंग्स यूएई के जिस आलीशान होटल में ठहरी हुई हैं, वो समंदर के करीब है. होटल के कमरे से भी समंदर साफ नजर आता है.
जानकारी हो कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल फेज टू के शेष बचे मैच खेलने के लिए धौनी के नेतृत्व में 13 अगस्त को भारत से यूएई के लिए रवाना हुई थी.

इसे भी पढ़ें :सातवीं JPSC परीक्षा मामला : HC ने सरकार से पूछा- जब कट ऑफ डेट वर्ष 2011 रखा था तो इसमें बदलाव क्यों किया?

Advt

Related Articles

Back to top button