JharkhandLead NewsRanchi

MS Dhoni के नए लुक ने मचाई खलबली, सुनील शेट्टी सहित कई ने दिये रिएक्शन, देखें लेटेस्ट फोटो

MS Dhoni New Look

Mumbai : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी अपने करियर के प्रारंभ से ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहे हैं. खासकर कुछ वर्ष या महीनों के अंतराल में वे अपना हेयर स्टाइल बदलते रहते हैं. धौनी की हेयर स्टाइल हमेशा चर्चा में रही है, यहां तक की पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धौनी की हेयर स्टाइल के मुरीद थे जब धौनी लंबे बाल रखते थे. मुशर्रफ ने सार्वजनिक रूप से धौनी की हेयर स्टाइल की तारीफ करते हुए उन्हें लंबे बाल ही रखने को कहा था, लेकिन धौनी एक ही हेयर स्टाइल में ज्यादा दिनों तक बंध कर नहीं रहते हैं.

अब एक बार फिर धौनी ने अपने हेयर स्टाइल को नया और अनूठा अंदाज दिया है. नये लुक के वजह से माही काफी चर्चा में हैं. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान न सिर्फ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी काफी मशहूर हैं. कैप्टन कूल पहली बार ऐसे लुक में दिखे हैं और उन्होंने अपने इस नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस तसवीर के सोशल मीडिया पर आते हैं खलबली मच गयी है.

हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने सोशल मीडिया में शेयर की फोटो

बता दें कि हमेशा खबरों में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस बार अपने हेयर स्टाइल के वजह से चर्चा का केन्द्र बन गए हैं. कैप्टन कूल के नए लुक की फोट हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर किया है. इस नये हेयर स्टाइल में धौनी कूल नजर आ रहे हैं.
फुटबॉल खिलाड़ी की तरह लग रहे हैं

advt

धौनी का नया लुक किसी फुटबॉल खिलाड़ी की तरह लग रहे हैं. बता दें कि अलिम प्रेजेंट में बॉलीवुड के टॉप हेयर ड्रेसर हैं. ‘रॉकस्टार’ से लेकर ‘बर्फी’ तक रणबीर कपूर की हेयर स्टाइल आलिम ने ही बनाई. आलिम हकीम की स्टाइल क्रिकेटर्स के बीच भी फेमस है.

इसे भी पढ़ें :National Corona Update: केरल व कर्नाटक की विस्फोटक स्थित से तीसरी लहर की आशंका बढ़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

इसे भी पढ़ें :बिहार में उठी गरीबों की जनगणना कराने की मांग, बीजेपी एमएलसी बोले- जातीय जनगणना से फैलेगा विद्वेष

कुछ दिन पहले लंबी मूंछ में देखे थे

महेंद्र सिंह धौनी अपने हेयर स्टाइल को लेकर हमेशा से फेमस रहे हैं. इससे पहले धौनी को पहली बार लंबी मूंछ में देखा गया था, माही के इस लुक को देख फैन्स काफी खुश नजर आए थें.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के हैं कप्तान

धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 14 वें संस्करण में इस समय प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है. भारत में बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण 4 मई को अनिश्चितकाल के लिए आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था. आईपीएल स्थगित होने के बाद धौनी अपने परिवार वालों के साथ अपने गृह नगर रांची में समय गुजार रहे थे.

इसे भी पढ़ें : झाप्रसे अधिकारियों को परफॉर्मेंस अप्रेजल रिपोर्ट 30 सितंबर तक देने का मिला समय

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: