JharkhandLead NewsOFFBEATRanchiTOP SLIDER

धौनी ने लग्जरी वॉच Panerai पहन कर सोशल मीडिया में शेयर की फोटो, तीन लाख रुपये से शुरू होती है इसकी कीमत

1860 में इटली के फ़्लोरेंस शहर से शुरू हुई थी कंपनी

Ranchi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान में धूम मचाने के साथ-साथ विज्ञापन की दुनिया में धमाकेदार पारी खेलते रहे हैं. अभी धौनी दुनिया की सबसे नामी लग्जरी वॉच कंपनियों में से शामिल Panerai की धड़ी का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने फेसबुक पर Panerai वॉच पहने हुए तस्वीर शेयर की है. इसकी टैगलाइन है.
Forget fear, do something different”

इसे भी पढ़ें :किसान आंदोलन में शरजील इमाम, उमर खालिद, गौतम नवलखा के पोस्टर, तोमर ने कहा, यह किसानों से जुड़ा मुद्दा कहां से है

दो नए मॉडल लॉन्च

Panerai ने भारत में दो नये मॉडल लांच किये हैं. इनमें ल्यूमिनेर GMT – 44 मिमी (PAM01056) और ल्यूमिनर क्रोनो फ्लाईबैक – 44 मिमी (PAM01057) शामिल हैं. कंपनी ने अपनी वेबसाइट में इन दो मॉडल के प्रचार करते हुए लिखा है कि ये दो नयी पनेराई घड़ियों को एमएस धोनी के गतिशील व्यक्तित्व के दो पहलुओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करती हैं. ये हैं दृढ़ता, भरोसेमंद और आत्मविश्वास से भरा उनकी शख्सियत. वहीं दूसरी तरफ वे उदार, और सामाजिक भी हैं. ये दोनों मॉडल लिमिटेड एडिशन हैं इनकी सिर्फ 77 और 251 पीस धड़ियां बिक्री के लिए उपलब्ध करायी गयी हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :बोर्ड, निगमों और आयोगों के खाली पदों पर नियुक्तियों की तैयारी में हेमंत सरकार

adv

Giovanni Panerai ने की थी स्थापना

Giovanni Panerai ने अपनी धड़ी की दुकान इटली के फ़्लोरेंस शहर के Ponte पर Grazie में खोली. इन्होंने ना केवल दुकान और वर्कशॉप शुरू की बल्कि शहर का पहला धड़ी निर्माण सिखाने का स्कूल भी शुरू किया. यहीं से ऑफ़िसिन पनेराई का इतिहास शुरू होता है। दुकान इसके बाद में पियाज़ा सैन जियोवन्नी में पलाज़ो आर्काइव्सकोइल में अपने वर्तमान स्थान पर पहुंची. बीसवीं शताब्दी की शुरुआत में इसका नाम बदलकर “ओरोलोर्जिया स्वज़ीरा” कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें :गिरिडीह में सड़क हादसे एक की मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: