Lead NewsNationalSportsTOP SLIDER

MS DHONI ने कैप्टेन विराट कोहली को लिया निशाने पर, जानें क्या कहा वायरल वीडियो में

  • धौनी स्काउट एंड गाइड की ड्रेस में नजर आये कैप्टेन कूल

Mumbai : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का नया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. नये वीडियो में धौनी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टारगेट किया है. धौनी के नये वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. दरअसल आईपीएल 2021 के प्रमोशन को लेकर धौनी ने विज्ञापन बनाया है.

जिसमें धौनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को खतरनाक खिलाड़ी बताया. धौनी स्काउट एंड गाइड के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. वीडियो में धौनी कोई विवेक के बारे में पूछते हैं, जिसके जवाब में उन्होंने बताया जाता है कि विवेक मिल नहीं रहा है. बताया जाता है कि वह सुबह में काफी गुस्से में था.

इसे भी पढ़ें :कोरोना का बढ़ता प्रभाव : पाकिस्तान ने 12 देशों की यात्रा पर रोक लगायी, मृतकों की संख्या 13,843 तक पहुंची

Sanjeevani

धौनी को बताया जाता है कि विवेक अक्सर क्रोध में खो जाता है. जिसपर धौनी वहां मौजूद गाइड के बच्चों को एक कहानी सुनाते हैं. जिसमें बताते हैं, कहानी है एक विराट खिलाड़ी की. जिसने गुस्से से बड़ी-बड़ी टीम को धोया और किंग का खिताब पाया. धौनी आगे कहते हैं कि अगर क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले, तो क्रोध बुरा नहीं.
उसके बाद धौनी से एक लड़का पूछता है, तो सर क्या इस बार किंग को क्राउन मिलेगा ? इस पर धौनी कहते है, किसका मंत्र काम आयेगा ये तो…

इसे भी पढ़ें :कोडरमा, बोकारो और सरायकेला में खुलेगा डे केयर सेंटर, थैलेसिमिया, सिकल सेल एनीमिया, हीमोफीलिया का होगा इलाज

इससे पहले बौद्ध भिक्षु के रूप में नजर आये थे धौनी

मालूम हो इससे पहले भी धौनी का एक वीडिया काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो बौद्ध भिक्षु के रूप में नजर आये. उस वीडियो में धौनी बच्चों को लालच के बारे में पाढ़ पढ़ाते नजर आ रहे हैं. उस वीडियो में धौनी ने मुंबई इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहानी सुनाते हैं और बताते हैं कि रोहित शर्मा पांच बार ट्रॉफी जीत चुके हैं, फिर भी उनकी जीतने की लालच खत्म नहीं हुई है.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है. पहले मुकाबले में 2020 की चैंपियन टीम मुंबई इंडियन और उपविजेता टीम आरसीबी के बीच भिड़ंत होगी.

इसे भी पढ़ें :टी20 विश्व कप के लिए टीम तैयार, बल्लेबाजी क्रम अभी से तय करना जल्दबाजी, राहुल की क्षमता पर किसी को नहीं है सक

Related Articles

Back to top button